महादेवशाल मंदिर स्थित स्टेशन में ट्रेनों के ठहराव के लिए सांसद ने डीआरएम को लिखा पत्र

श्रावणी मेला उद्घाटन के दौरान समिति ने सांसद से की थी कई ट्रेनों के ठहराव नहीं देने की शिकायत


Chakradharpur : सिंहभूम की सांसद जोबा माझी ने गोईलकेरा प्रखंड के महादेवशाल मंदिर स्थित स्टेशन में पांच जोड़ी एक्सप्रेस एवं सुपरफास्ट ट्रेनों का अस्थायी ठहराव देने की मांग रेलवे से की है। इस संदर्भ में उन्होंने चक्रधरपुर के डीआरएम को पत्र लिखा है। 

पत्र में सांसद ने मांग की है कि गोईलकेरा के प्रसिद्ध बाबा महादेवशाल मंदिर स्थित स्टेशन में सावन महीने के श्रावणी मेला के दरम्यान शिव भक्तों के सुविधा को ध्यान में रखते हुए 18189 अप-18190 डाउन एर्नाकुलम एक्सप्रेस, 18477 अप-18478 डाउन कलिंगा उत्कल एक्सप्रेस, 18030 अप-18029 डाउन शालिमार एलटीटी एक्सप्रेस, 12834 अप-12833 डाउन अहमदाबाद सुपर फास्ट एक्सप्रेस, 12870 अप-12869 डाउन हावड़ा सीएसटीएम एक्सप्रेस को महादेवशाल मंदिर स्थित स्टेशन में ठहराव दी जाए। जानकारी हो कि दक्षिण-पूर्व रेलवे के चक्रधरपुर रेल मंडल अन्तर्गत गोईलकेरा से करीब 05 किमी दूर स्थित महोदवशाल मंदिर बाबा धाम के रूप में प्रसिद्ध है। जिस कारण महादेवशाल स्टेशन और मंदिर के समीप अस्थायी हॉल्ट का स्थापना भी किया गया है। 

हर साल सावन में ओडिशा, पश्चिम बंगाल के अलावा अन्य राज्यों से श्रद्धालुओं का सैलाब महादेवशाल मंदिर आकर शिव का जलाभिषेक करते हैं। बाबा महादेवशाल मंदिर के इतिहास को ध्यान में रखते हुए चक्रधरपुर मंडल रेलवे का हर वर्ष विशेषकर सावन के महीने में सहयोग मिलता आया है। मालूम हो कि एक दिन पूर्व रविवार को श्रावणी मेला उद्घाटन के क्रम में सेवा समिति के सदस्यों ने सांसद को कई महत्वपूर्ण ट्रेनों का ठहराव महादेवशाल मंदिर स्थित स्टेशन में नहीं दिये जाने की शिकायत की थी।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--