Netaji Subhas University : मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग के 12 छात्रों का अडानी ग्रुप में चयन

विश्वविद्यालय में अडानी ग्रुप ने चलाया प्लेसमेंट ड्राइव

जमशेदपुर : नेताजी सुभाष विश्वविद्यालय की प्लेसमेंट इकाई की ओर से विश्वविद्यालय परिसर में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया. इस में गुजरात स्थित अडानी ग्रुप ने विश्वविद्यालय के 12 विद्यार्थियों का चयन किया. प्लेसमेंट ड्राइव में विश्वविद्यालय के मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग के विद्यार्थियों ने शिरकत की. ग्रुप की ओर से विभाग के 12 विद्यार्थियों का अंतिम रूप से चयन किया. इन विद्यार्थियों का कंपनी में डिप्लोमा इंजीनियर ट्रेनी के पद पर चयन किया गया है. 

कंपनी ने गुजरात स्थित अपने कार्यालय के लिए मकैनिकल इंजीनियरिंग विभाग से सरण कुमार गोप, बिट्टू पात्रो, समीर अंसारी, सौरभ कुमार, अखिलेश सिंह, गोवर्धन महतो, एम.डी अदनान, सूरज महतो, जयराम महतो, रोहित कुमार, रंजीत महतो और रौनित शर्मा का चयन किया है. चयनित विद्यार्थियों को आरंभ में 2.50 लाख का औसतन वार्षिक वेतन प्राप्त होगा. प्रशिक्षण पूरा होने के बाद इनकी दक्षता एवं कार्य दायित्व के अनुसार वेतन वृद्धि की जाएगी.

निरंतर चलाया जा रहा प्लेसमेंट ड्राइव

विश्वविद्यालय के प्लेसमेंट सह मानव संसाधन विकास विभाग के अधिकारियों ने बताया कि विश्विद्यालय में अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों को उनके पाठ्यक्रम पूर्ण होने के साथ ही रोजगार के अवसर प्राप्त हों, इसी उद्देश्य से निरंतर कैंपस ड्राइव का आयोजन किया जा रहा है.

इसी तरह विश्वविद्यालय का नाम रोशन करें : कुलसचिव

विद्यार्थियों की इस सफलता पर विश्वविद्यालय के कुलसचिव नागेंद्र सिंह ने विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि यह विश्वविद्यालय को गौरवान्वित करने का विषय है. हम विद्यार्थियों के बेहतर भविष्य की कामना करते हैं कि इस विश्वविद्यालय के विद्यार्थी अपने कार्य क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करें और देश-विदेश में जहां भी नौकरी करें वहां विश्वविद्यालय का नाम इसी तरह रौशन करें.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--