ईचागढ़ में डोडा के साथ एक गिरफतार

ईचागढ़ -सरायकेला-खरसावां जिला के ईचागढ़ थाना क्षेत्र के बामनडीह पुल के पास सोमवार की देर रात को गुप्त सूचना के आधार पर ईचागढ़ व तिरूलडीह थाना के पुलिस द्वारा संयुक्त वाहन जांच कर एक बाइक पर ले जा रहे 50 किलो डोडा को जप्त कर डोडा माफिया को गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। 

 गिरफ्तार व्यक्ति का नाम पश्चिम बंगाल के पुरूलिया जिला के बाघमुंडी थाना अन्तर्गत बीरदीरी गांव निवासी श्रीराम कुमार बताया जा रहा है।गुप्त सूचना के आधार पर ईचागढ़ थाना प्रभारी विक्रम आदित्य पांडे व तिरूलडीह थाना प्रभारी आलम चांद महतो ने तिरूलडीह और बामनडीह के बीच सुवर्ण रेखा नदी पुल के पास वाहन जा़ंच अभियान चलाया । जांच में सुचना के आधार पर बंगाल की ओर बाइक में लोड कर डोडा ले जाने वाले को पकड़ लिया गया। ईचागढ़ पुलिस द्वारा डोडा व बाइक को जप्त कर श्रीराम कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। 

मिली जानकारी के अनुसार तमाड़ ,बोड़ा ,कुटाम आदि क्षेत्रों से बंगाल के डोडा कारोबारी बाइक पर रात के अंधेरे में चोरी छीपे ईचागढ़ व तिरूलडीह के रास्ते डोडा ले जाते हैं। डोडा ले जाने का सुचना मिलते ही दोनों थाना के थाना प्रभारी हरकत में आए और डोडा माफिया को गिरफ्तार करने में कामयाब रहे। मालूम हो कि जिला के नये एसपी मुकेश लुनायत के योगदान के बाद से ही अवैध धंधों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश सभी थाना प्रभारियों को दिया है। 

पुलिस काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं। ईचागढ़ व तिरूलडीह में लगातार अवैध बालू,डोडा आदि पर लगातार कारवाई किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि अवैध कारोबार पर नकेल कसने के लिए पुलिस तत्पर हैं। थाना प्रभारी विक्रम आदित्य पांडे ने बताया कि पुलिस कप्तान के निर्देश पर कारवाई करते हुए डोडा माफिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया व एक बाइक सहित 50 किलो डोडा जप्त कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई किया जा रहा है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

RECOMMENDATION VIDEO 🠟