--ADVERTISEMENT--

सड़क की दुर्दशा से परेशान जनता ने की त्वरित मरम्मत की मांग

करनडीह परसुडीह मेन रोड की दुर्दशा पर मंडल अध्यक्ष चंचल चक्रवर्ती ने की त्वरित कार्रवाई की मांग


जमशेदपुर : करनडीह परसुडीह मेन रोड की जर्जर हालत और अन्य समस्याओं को लेकर मंडल अध्यक्ष चंचल चक्रवर्ती ने उच्च अधिकारियों को पत्र लिखकर त्वरित मरम्मत की मांग की है। उन्होंने बताया कि जल पाइपलाइन और बिजली के तारों को अंडरग्राउंड बिछाने के बाद सड़क की स्थिति बहुत खराब हो गई है, जिससे आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं।

चक्रवर्ती ने बताया कि उत्तरी करनडीह पंचायत में पुराने तहसील कार्यालय के सामने का नाला जाम है और उसका पानी सड़क पर बह रहा है। यह समस्या बारिश के समय और भी विकराल हो जाती है, जब पानी लोगों के घरों में घुस जाता है।

पेयजल योजना के तहत दिए गए कनेक्शनों में भी लीक की समस्या है, जिससे शुद्ध पेयजल की किल्लत हो रही है। उन्होंने संबंधित विभाग से त्वरित कार्रवाई की मांग की है।

करनडीह चौक पर अनियंत्रित गाड़ी पार्किंग और बस स्टॉप की समस्याओं के कारण रोज जाम की स्थिति बनी रहती है, जिससे आम जनता को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है।

चक्रवर्ती ने इन समस्याओं पर त्वरित कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि इससे आम जनता को राहत मिलेगी। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता सुबोध झा, पूर्व मंडल अध्यक्ष अभय चौबे, मंडल महामंत्री वरुण सिंह, उपाध्यक्ष सोनू शर्मा, मंत्री सेरमा बेरा, मदन दास, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष विजय विश्वकर्मा, एससी मोर्चा अध्यक्ष विश्वनाथ मुखी, अमित्रज सिंह, सोमनाथ पाल और अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--