कुकड़ू प्रखंड में सुख, शांति, समृद्धि अभियान के तहत कार्यक्रम आयोजित, वीर शहीद बिरसा मुंडा की प्रतिमा स्थापित करने का निर्णय

सरायकेला : चांडिल अनुमंडल अंतर्गत कुकड़ू प्रखंड के डाटम आदिवासी कला भवन के सामने आज सुख, शांति, समृद्धि, स्वच्छता, शिक्षा, और स्वस्थ अभियान के बैनर तले एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में लोकप्रिय समाजसेवी और झारखंड आंदोलनकारी सह स्वच्छ चांडिल स्वस्थ चांडिल के संस्थापक आदरणीय श्री सुखराम हेंब्रम जी ने सभा को संबोधित किया। कार्यक्रम के दौरान, स्थानीय निवासियों ने अपनी समस्याओं को खुलकर रखा और एक स्वर में श्री हेंब्रम जी की प्रशंसा की, जिन्होंने बिना किसी पद और पावर के लगातार ईचागढ़ की जनताओं की समस्याओं का समाधान किया है। 

लोगों ने बताया कि श्री हेंब्रम जी ने पुलिस स्टेशन, ब्लॉक, बिजली विभाग, पेंशन समस्या, और व्यक्तिगत समस्याओं का समाधान करके समाज की मदद की है। इसके साथ ही, आदिवासी कला भवन के सामने वीर शहीद बिरसा मुंडा की प्रतिमा लगाने का प्रस्ताव रखा गया, जिसे श्री हेंब्रम जी ने तुरंत स्वीकार कर लिया। उन्होंने कहा कि प्रतिमा स्थापित करने का सारा खर्च वह स्वयं उठाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, "मुझे खुशी है कि ऐसे वीर क्रांतिकारी की प्रतिमा लगाई जा रही है, जिन्होंने हमारे देश को आजादी दिलाने में अपनी प्राण की आहुति दे दी।"

कार्यक्रम की अध्यक्षता बंकेश्वर सिंह ने की। इस अवसर पर प्रमुख प्रतिमा सिंह पातर, कुकड़ू प्रखंड मुखिया रामलाल सिंह मुंडा, चौड़ा भीम सिंह मुंडा, दुबराज माडी॔, अरुण सिंह, दुलाल सिंह, विश्वनाथ मंडल, लाल महोन गोराई, कृष्णा महतो, दुखु सिंह मुंडा, तरुण प्रमाणिक, सुभाष मंडल, हाड़ीराम सोरेन, सुबोध सिंह मुंडा, विरेण बास्के, भास्कर टुडू, और सैकड़ों ग्रामीण समाजसेवी और बुद्धिजीवी उपस्थित थे।

यह कार्यक्रम न केवल स्थानीय निवासियों के लिए महत्वपूर्ण था, बल्कि समाजसेवा और नेतृत्व के उत्कृष्ट उदाहरण को भी प्रस्तुत करता है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--