--ADVERTISEMENT--

दिनदहाड़े भारतीय स्टेट बैंक के समीप पेंशन लेकर घर लौट रही वृद्ध महिला से दो महिला ने बेग लूट कर हुआ फरार, चक्रधरपुर थाना में लिखित शिकायत

Chakradharpur : पश्चिमी सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर शहर के भारतीय स्टेट बैंक से पेंशन निकाल कर घर लौट रही एक वृद्ध महिला से महिला चोरों ने पैसे से भरा बैग को लूट कर फरार हो गए. इस घटना से बैंक आने वाले उपभोक्ता सहमे हुए हैं. घटना बुधवार करीब 1:30 बजे की बताई जा रही है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार खरसावां प्रखंड के लोसोदिकी जोजोकुडमा गांव निवासी 74 वर्षीय विष्णु महतानी अपने पुत्र जितेंन्द्र महतो के साथ चक्रधरपुर स्थित भारतीय स्टेट बैंक पेंशन निकालने आई थी. 

बैंक से 13 हजार रुपए निकासी करने के बाद बैग में पैसा को रखकर घर जाने के लिए बैंक से बाहर निकल रही थी. इसी दौरान दो महिला चोरों ने वृद्ध महिला का पैसा से भरा बैग छीन कर फरार हों गई. तभी स्टेट बैंक का सामने भीड़ इतना अधिक था कि कोई उस महिला को देख नहीं पाया । 

पीड़ित जब तक कुछ समझ पाती तब तक दोनों महिला गायब हो गई । इसके बाद इसकी सूचना चक्रधरपुर थाना को लिखित रूप से दी गई. सूचना पाकर पुलिस बैंक पहुंची और जांच पड़ताल करते हुए आगे की कार्रवाई में कर रही हैं. इधर बताया जा रहा है कि वृद्ध महिला विष्णु महतानी के पति रेलकर्मी थे और उनके देहांत के बाद पत्नी को पेंशन मिलता था. घटना के बाद वृद्ध महिला के पुत्र जितेंद्र महतो ने घटना की सूचना समाजसेवी डॉ विजय सिंह गागराई से की. घटना के सूचना पर समाजसेवी श्री गागराई घटना स्थल पहुंचे और पुलिस से जांच पड़ताल करते हुए उचित कार्रवाई करने का मांग किया.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--