--ADVERTISEMENT--

सावन क्वीन 2024 महोत्सव आयोजन , मुख्य अतिथि विधायक मंगल कालिंदी हुए सामिल


Jamshedpur (अतीक कुमार सिंह, सुरोजित दे) - जमशेदपुर के कदमा में सावन क्वीन 2024 महोत्सव का आयोजन धूमधाम से किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में झारखंड मुक्ति मोर्चा के जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी उपस्थित रहे। महोत्सव का आयोजन अनु ओझा और प्रिया श्रीवास्तव द्वारा किया गया। सावन के पवित्र महीने में इस प्रकार के आयोजन ने माहौल को और भी पवित्र बना दिया।


कार्यक्रम में सभी महिलाएं हरे रंग के परिधान में 16 श्रृंगार कर उपस्थित थीं, जिससे माहौल और भी जीवंत हो गया। इस प्रकार के आयोजनों से सामाजिक समरसता बनी रहती है और जनप्रतिनिधियों का यह प्रयास रहता है कि महिला शक्ति के लिए इस प्रकार के कार्यक्रम आगे भी होते रहें।


भोजपुरी एक्टर अन्नू ओझा ने कहा कि महिलाएं हमेशा घर के कामकाज में व्यस्त रहती हैं और उनके लिए कभी छुट्टी नहीं होती। उन्होंने बताया कि इस महोत्सव में करीब 50 महिलाएं और कुछ बच्चे भी शामिल हुए। अन्नू ओझा ने कहा कि वह चाहती हैं कि महिलाएं घर से निकलकर आगे बढ़ें और अपना टैलेंट सबके सामने रखें।



विधायक मंगल कालिंदी ने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन आगे भी होता रहना चाहिए, जिससे महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाया जा सके और उन्हें मनोरंजन का भी मौका मिले। उन्होंने कहा कि वे हमेशा महिलाओं के विकास के लिए तत्पर रहेंगे और हर संभव मदद करेंगे।


इस महोत्सव ने न केवल महिलाओं को एक मंच प्रदान किया बल्कि सामाजिक एकता और समरसता को भी बढ़ावा दिया।


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--