--ADVERTISEMENT--

सावन क्वीन प्रतियोगिता का हुआ आयोजन


जमशेदपुर - कदमा  के उलीयान कोजी कर्नर कैफे में सावन क्वीन 2024 महोत्सव का आयोजन  रविवार को किया गया।  जिसमें बतौर मुख्य अतिथि के रूप में  जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी उपस्थित रहे । कार्यक्रम का उद्घाटन विधायक ने दीप प्रज्वलित कर किया। महिलाओं के बीच डांस, संगीत व कई रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया।यह आयोजन अनु ओझा और प्रिया श्रीवास्तव के द्वारा किया गया ।  कार्यक्रम का जजमेंट के लिए जज के रूप में डाक्टर रोमियाता प्रफुल्या  एवं अन्तर्राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ के ब्रांड एंबेसडर उषा सिंह ने  विजेताओं का चयन किया। 


इस कार्यक्रम के विजेता गृहणी बने। सावन का पवित्र महीना के सुअवसर पर यहां आयोजन चार चांद लगा रहा था । सभी स्त्रियां हरे रंग के परिधान में 16 श्रृंगार कर पहुंची थी,जो कार्यक्रम का शोभा बड़ा रहा था। इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य रहा कि महिलाओं को एक मंच प्रदान करने के साथ ही समाजीक समरसता को बढ़ावा देना रहा। 


वहीं विधायक मंगल कालिंदी ने अपने संबोधन में कहा कि  महिलाएं अपने गृहस्थ व बच्चों को संभालते हुए समाजीक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि महिलाएं आज पायलट से लेकर सैनिक का भी दायित्व भली भांति संभाल रहे हैं।


 उन्होंने कहा कि झारखंड सरकार महिलाओं को सम्मान देने व आत्म निर्भर बनाने के लिए कई सारे योजना चला रही है। उन्होंने महिलाओं को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाकर आत्म निर्भर बनने का भी अपील किया। वहीं भोजपुरी कलाकार अन्नु ओझा ने कहा कि महिलाएं हमेशा घर के कार्य में व्यस्त रहती है, उन्हें कभी छुट्टी नहीं मिलती। उन्होंने कहा कि इस आयोजन का उद्देश्य महिलाओं को मंच प्रदान कर घर से बाहर निकलकर स्वतंत्र रूप से समाजिक उत्तरदायित्व का भी बखूबी निर्वहन करे । मौके पर विधायक मंगल कालिंदी, अब्दुल कादिर, उषा सिंह, डॉ रमियाता प्रफुल्या, प्रिया श्रीवास्तव आदि सैकड़ों महिला पुरूष उपस्थित थे।



Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--