हॉलीवुड पात्रों की श्रृंखला बनाने के लिए शीना चौहान ने किया अंतर्राष्ट्रीय फोटोग्राफर सर्ज रामेली के साथ काम

 
मुंबई (अनिल बेदाग) : संयुक्त राज्य अमेरिका में उनके आखिरी दिन राष्ट्रपति के स्वयंसेवक पुरस्कार से सम्मानित होने के बाद उन्हें राष्ट्रपति बिडेन द्वारा हस्ताक्षरित किया गया। उनकी फिल्म कान्स में लॉन्च होने के बाद शीना चौहान ने अंतरराष्ट्रीय गैलरी कलाकार और मशहूर फोटोग्राफर सह निर्देशक सर्ज रामेली के साथ अपना ललित कला सहयोग जारी किया है। 


शीना ने शेरलॉक होम्स, हैरी पॉटर और पीकी ब्लाइंडर्स जैसी फिल्मों और श्रृंखलाओं से प्रेरित हॉलीवुड पात्रों की एक श्रृंखला बनाने के लिए सर्ज के साथ काम किया। छवियों को फ्लोरिडा में शूट किया गया था, जहां शीना ने अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग पूरी की थी, और सर्ज ने कृत्रिम बुद्धिमत्ता का उपयोग करके पृष्ठभूमि बनाई थी। सर्ज रामेली की कला फोटोग्राफिक कला दुनिया भर में 85 दीर्घाओं में बिकी है, उन्होंने पेरिस, वेनिस और न्यूयॉर्क सहित शहरों पर छह कॉफी टेबल पुस्तकें प्रकाशित की हैं और युटुब पर उनके 600,000 ग्राहक हैं। शीना ने हाल ही में टेरॉन लेक्सटन द्वारा निर्देशित अपनी हॉलीवुड फिल्म नोमैड पूरी की, जिसने अधिकांश देशों में शूट की गई फिल्म के लिए गिनीज रिकॉर्ड की बराबरी की।  लेकिन अमेरिका में केवल दो दिन बचे होने पर उन्होंने उस समय का उपयोग सर्ज के साथ प्रतिष्ठित हॉलीवुड पात्रों का जश्न मनाने वाली छवियां बनाने में किया। 
        शीना ने कहा,"मैं चरित्र के लिए जीती हूं। अपना विकास करना और उन्हें स्क्रीन के लिए बनाना दोनों। मुझे वास्तविक जीवन में लोगों को देखना, उनके बारे में पढ़ना, उनके जीवन का अध्ययन करना पसंद है, ताकि मैं इन टिप्पणियों को अपनी फिल्मों में ला सकूं। हाल ही में सेट पर बहुत समय बिताया, अत्यधिक प्रतिभाशाली सर्ज रामेली के साथ अपने बालों को खुला रखना और मेरी कुछ पसंदीदा हॉलीवुड फिल्मों से प्रेरित होकर ये खूबसूरत तस्वीरें लेना अद्भुत था।" शीना एक नई वेब श्रृंखला में अपने दृश्यों को पूरा करने के लिए तैयार है, जहां वह एक नकारात्मक भूमिका में शी डेविल की भूमिका निभा रही है। इसके बाद, वह आदित्य ओम द्वारा निर्देशित बायोपिक्स के राजा, सुबोध भावे के साथ ऐतिहासिक फीचर फिल्म "संत तुकाराम" में मुख्य महिला किरदार के रूप में अपने हिंदी डेब्यू की तैयारी करेंगी।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--