भाजयुमो का युवा जुटान कार्यक्रम में शामिल हुए प्रदेश अध्यक्ष



ईचागढ़- सरायकेला-खरसावां जिला के  कुकड़ु प्रखंड के कुकड़ु हाट मैदान में भाजपा युवा मोर्चा का  युवा जुटान कार्यक्रम" आयोजित किया गया। कार्यक्रम का संचालन जिला मंत्री आकाश महतो ने किया। उपस्थित अतिथियों को  मंच कि ओर से बुके व अंगवस्त्र देकर स्वागत किया गया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य राज्य सरकार की विफलताओं और युवाओं के साथ की जा रही झारखंड सरकार की वादा खिलाफी को  उजागर किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष शशांक राज उपस्थित हुए। वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विनोद राय उपस्थित थे। 


वहीं प्रदेश अध्यक्ष शशांक राज ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य के इतिहास में अब तक इतनी अराजकता और भ्रष्ट सरकार किसी ने नहीं देखी है। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में युवाओं से वादा खिलाफी, नियुक्ति घोटाले और जेपीएससी प्रश्न पत्र लीक के चलते युवाओं में भारी आक्रोश व्याप्त है और चुनाव में युवा वर्ग निश्चित रूप से सबक सिखाएंगे ।बीते साढ़े चार साल की अनदेखी और उदासीनता से लाखों युवाओं का भविष्य बर्बाद हो गया है।"

शशांक राज ने यह भी कहा, "साल में 5 लाख बेरोजगारों को नौकरी, 5-7 हजार बेरोजगारी भत्ता, तीन बीएचके फ्लैट और 3 लाख रुपये का आवास देने जैसे बड़े वादे सिर्फ वोट लेने का साधन बनकर रह गए हैं। इस झूठी, मक्कार और भ्रष्टाचारी सरकार से जब युवा सड़क पर उतरकर रोजगार की मांग करते हैं, तो दमनकारी नीति के तहत उनकी आवाज को गोली-बंदूक, लाठियों-डंडों और फर्जी मुकदमों के बल पर कुचलने की कोशिश की जाती है। उन्होंने युवाओं को आह्वान करते हुए कहा कि कब समय आ गया है, विधानसभा चुनाव में इसका मुहतोड़ जबाब देने का । 

 भाजपा नेता विनोद राय ने अपने संबोधन में कहा कि विधानसभा के सैकड़ों विस्थापित परिवार आज भी मुआवज़े से वंचित हैं, और पूरा क्षेत्र हाथियों के आतंक से परेशान है। लगातार कई लोगों की जानें भी जा चुकी हैं, लेकिन शासन प्रशासन मस्त है। यहाँ के युवा बेरोज़गार हैं और खेती-बाड़ी भी करते हैं, तो चांडिल डैम का पानी स्थानीयों को अनदेखा कर दूसरे ज़िलों में और फैक्ट्रियों में दिया जाता है। इन सभी चीज़ों के लिए कई बार पत्र के माध्यम से प्रशासन को अवगत कराया गया, लेकिन अब पत्र से काम नहीं चलेगा। अब हम लोग पूरे विचार कर हर विधानसभा के अंदर आने वाले सभी प्रखंड मुख्यालय एवं जिला मुख्यालय का घेराव करेंगे। उन्होंने कहा कि जब जब युवा शक्ति जागा है तब तब क्रांति हुआ है। उन्होंने कहा कि अब युवा शक्ति को आगे आने की जरूरत है। 

उन्होंने कहा कि आगामी माह में होने वाले विधानसभा घेराव में ईचागढ़ विधान सभा से 10 हजार लोग शामिल होंगे। यह आंदोलन राज्य सरकार की नीतियों के खिलाफ युवाओं की आवाज को बुलंद करने का एक महत्वपूर्ण कदम है। मौके पर भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह, जिला मंत्री आकाश महतो, मंडल अध्यक्ष मृत्युंजय महतो,रानू देवी,निधु कुमार, चंद्रशेखर मुण्डा , प्रशांत गोप आदि उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--