--ADVERTISEMENT--

जम्को मैदान के संदर्भ में जिले के उपायुक्त को बस्ती वासियों ने सौपा ज्ञापन , जुस्को प्रबंधन मैदान में ट्रांसपोर्टेशन इस्तेमाल की प्लानिंग कर रही है।

जमशेदपुर : टेल्को क्षेत्र के जम्को मैदान के संबंध में बस्ती वासियों ने बुधवार को जिले के उपायुक्त को ज्ञापन सौपा तथा बस्ती वासियों ने बताया की 1 जून को पूर्वी सांसद डॉ अजय कुमार से बस्ती वासियों की वार्ता हुई थी उन्होंने इस संबंध में बस्ती वासियों को कहा था की जिले के उपायुक्त से और जुस्को के एमडी से वार्ता कीजिए।

जिले के उपायुक्त ने बस्ती वासियों को आश्वासन दिया की जल्द एक टाटा स्टील के अधिकारियों के साथ बस्ती वासियों की बैठक बुलाई जाएगी।

वही जब जुस्को के एमडी से मिलने बस्ती वासी पहुंचे तो जुस्को प्रबंधन ने मैदान देने में साफ इनकार कर दिया और कहा मैदान में ट्रांसपोर्टेशन का इस्तेमाल करने का प्लानिंग की जा रही है।

वहीं स्थानीय निवासी अनिल कुमार ने बताया की यह आंदोलन बस्ती वासियों को और तेज करना होगा नहीं तो आने वाला समय में बस्ती पूरी तरह से बेकार हो जाएगी और प्रदूषण होगा और दुर्घटना होने की संभावना बढ़ जाएगी उन्होंने बताया की यह पर्यावरण विभाग, मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के पास या आवेदन देना पड़ेगा की हम बस्ती वासियों के लिए कोई खेल का मैदान नहीं है। जम्को बस्ती, मिश्रा बागान, महानंद बस्ती, आजाद बस्ती, मछुआ बस्ती, मनीफीट,प्रेमनगर , लक्ष्मीनगर, झगड़ुबागान इतनी बड़ी क्षेत्र की आबादी में सिर्फ एक ही खेल मैदान है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--