--ADVERTISEMENT--

होयोहातु के हाड़जोड़ा गांव में है पेयजल की समस्या, ग्रामीणों की शिकायत पर पहुंचे समाजसेवी डॉ विजय

Chakradharpur : चक्रधरपुर प्रखंड के होयोहातु पंचायत स्थित हाड़जोड़ा गांव में बुधवार को ग्रामीण मुंडा घासीराम महतो की अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसमें मुख्य रुप में समाजसेवी सह पीपुल्स वेलफेयर एसोसिएशन के सचिव डॉ विजय गागराई को आमंत्रित किया गया था। जहां पर ग्रामीणों ने पेयजल समेत गांव की 13 सौ फीट सड़क का निर्माण, आबुआ आवास तथा कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में नामांकन जैसे समस्याओं पर चर्चा हुई।

 इस दौरान ग्रामीणों ने पेयजल की समस्या को ठीक कराने का मांग किया। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में सोलर जलमीनार लगा है। लेकिन उसमें तकनीकी समस्या के कारण ज्यादा समय तक पानी नहीं मिलता है। सूर्य उदय के बाद पानी मिलना शुरु होता है और दोपहर दो बजे के बाद बंद हो जाता है। जिस कारण ग्रामीणों को पानी की समस्या होता है। ग्रामीणों की समस्या का डॉ गागराई ने स्थल जाकर भी देखा। 

उन्होंने कहा कि समस्या के समाधान के लिए पेयजल एवं स्वच्छता प्रमंडल कार्यालय से वार्ता करेंगे। तकनीकी समस्या को दूर कराया जाएगा। यदि विभाग इसकी समाधान नहीं करती है तो उपायुक्त से शिकायत किए जाएंगे। वहीं गांव की सड़क और अन्य समस्याओं के समाधान के लिए उपायुक्त से वार्ता करेंगे। बैठक में संतोष कुमार महतो, साहु बोदरा, गोमिया बोदरा, भारती महतो, चंद्र प्रकाश महतो, केशवती महतो, पुंगी बोदरा, मानको बोदरा, सीनी मोहाली, किशोर बोदरा आदि मौजूद थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--