जगन्नाथपुर विधायक के समक्ष नोवामुण्डी प्रखंड से काफी संख्या में कार्यकर्ताओं नें कांग्रेस पार्टी का दामन थामा

विधायक सोना नें कहा कार्यकर्ताओं का सम्मान के लिए जिस तरह 24 घंटा फोन खुला रहता है उसी तरह क्षेत्र का विकास हमारी पहली प्राथमिकता है


जगन्नाथपुर संवाददाता : जगन्नाथपुर विधायक सोनाराम सिंकु के नोवामुंडी प्रखंड के जेटेया मुखिया सजीव तिरिया व रुपसिंह लागुरी के नेतृृत्व में काफी संख्या में पार्टी में शामिल हुआ। विधायक सोनाराम सिंकु ने कांग्रेस पार्टी का पट्टा पहनाकर पार्टी में स्वागत किए। साथ ही कार्यकर्ताओं नें अपनी अपनी समस्याओं को भी रखा जिसे विधायक नें समस्याओं का निदान करने का आश्वासन भी दिया।
इस दौरान विधायक सोना नें कहा की कार्यकर्ता ही पार्टी संगठन का रिड़ होता है जो पार्टी को मजबूती प्रदान करता है।यह भी कहा गया की आज हो समुदाय के लोगों का अस्तित्व खतरे में है जिससे बचाना है।आगमी विधानसभा चुनाव में भाजपा को हराकर कांग्रेस को जिताना है।


कार्यकर्ताओं नें संकलप लिया की हम लोग भी कांग्रेस पार्टी को मजबुत ला कर ब फिर एक बार जगन्नाथपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक सोनाराम सिंकु को भारी मतों से जिताकर बिधानसभा भेजने का काम करेगें।

कांग्रेस पार्टी में सम्मिलित लोगों की सूची - मनोज तिरिया,कृृष्णा तिरिया,मोहनलाल कायम,बुधराम पुरती,लंका तिरिया,जगन्नाथ तिरिया,नितेश तिरिया,बुधराम पुरती,सुखलाल पुरती,रोया तिरिया,दुलाल तिरिया,सुजेन तिरिया,बामिया लागुरी,जयराम लागुरी,सागर तिरिया,प्रधान तिरिया,रोया संडिल,मुकेम मुदुया,भीम सिंह लागुरी,रेंसो तिरिया,सोमा कायम,प्रेम नाथ तिरिया,नारा सिंह पुरती,काडेया तिरिया,
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--