--ADVERTISEMENT--

चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन में मालगाड़ी के सामने कूदकर एक व्यक्ति ने दे दी जान, शव को कब्जे में लेकर मामले की जाँच में जुटी जीआरपी पुलिस


Chakradharpur : चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक में एक व्यक्ति ने मालगाड़ी के सामने कूदकर अपनी जान दे दी है। घटना शुक्रवार रात करीब 9 बजे की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक एक अज्ञात व्यक्ति चक्रधरपुर स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक में शौचालय के पास स्थित चबूतरे में काफी समय से बैठा हुआ था। इस दौरान जब एक मालगाड़ी प्लेटफार्म पर आती हुई दिखी तो वह व्यक्ति अचानक पटरी की ओर दौड़ा और प्लेटफार्म संख्या एक और दो के बीच स्थित मेन लाइन में आती मालगाड़ी के सामने कूदकर मेन लाइन पटरी पर सो गया। इससे पहले की लोग उस व्यक्ति को बचाने का प्रयास करते ट्रेन व्यक्ति को अपनी चपेट में लेते हुए आगे बढ़ गयी। 

इस घटना में व्यक्ति का शरीर मालगाड़ी के पहियों के बीच आने से उसका शारीर कमर से दो हिस्सों में विभक्त हो गया। इस घटना को देख प्लेटफार्म पर मौजूद लोग सन्न रह गए। अब तक व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है। जिस तरह से उसने मालगाड़ी के सामने छलांग लगायी है उससे यह आशंका जाहिर की जा रही है की उसने आत्महत्या की है। अज्ञात व्यक्ति ने आत्महत्या क्यों की इसका भी पता नहीं चल पाया है। 

घटना के बाद चक्रधरपुर जीआरपी ने मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। फ़िलहाल जीआरपी मृतक की पहचान करने में जुटी हुई है ताकि मृतक के परिजनों तक उसके मौत की खबर पहुंचाई जा सके। हालांकि जी स्थान पर वह बैठा था। वहां मृतक के कुछ सामान था। जीआरपी पुलिस उसे लेकर जांच पड़ताल किया लेकिन कुछ मिला नहीं।समाचार लिखे जाने तक उसकी पहचान नहीं हो पाया।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--