टोकलो थाना क्षेत्र के पैदमपुर गांव में धारदार हथियार से मारकर युवक की हत्या, सड़क के बीच फेंका

Chakradharpur : पश्चिमी सिंहभूम जिले के टोकलो थाना क्षेत्र के पैदमपुर गांव में धारदार हथियार से हमला कर एक युवक की हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पश्चिमी सिंहभूम जिले के टोकलो थाना क्षेत्र के पैदमपुर गांव के टोला जिलिंगबुरु गांव निवासी 22 वर्षीय माली बोयपाई नामक युवक को देर रात में सड़क के बीचों बीच धारदार हथियार में वार कर अज्ञात लोगों ने हत्या कर दिया. इसके बाद युवक को सड़क के बीचो-बीच फेंक दिया.

बुधवार की सुबह ग्रमीणों ने सड़क पर शव पड़ा देखा. जिसके बाद टोकलो थाना को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुचकर मामले की जांच में जुट गई हैं. वहीं हत्या के कारणों का पता नहीं चल पा रहा हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं. इधर एएसपी पारस राणा ने बताया कि पहली नजर से पता चल रहा है की कोई वाहन रौंदा हैं. वाहन का चपेट में आने से वह काफी दूर तक उसे सड़क पर घसीट के ले गया है।पुलिस जांच कर आगे की करवाई कर रही हैं.

बरहाल शव देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हत्यारे ने उसके शरीर पर कई वार किया हैं। शरीर के कई हिस्सों में कटने का निशान है. इधर परिजनों का कहना है कि हत्या कर सड़क में फेंका दिया गया हैं. पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के चक्रधरपुर भेजने की व्यवस्था कर रही है। हालांकि जब इस संबंध में टोकलो थाना प्रभारी को कई बार फोन किया गया लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। जिससे विस्तार जानकारी नहीं मिल पा रहा है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--