--ADVERTISEMENT--

एक्शन प्रिंस ध्रुवा सरजा की विनम्रता "मार्टिन" ट्रेलर लॉन्च पर झलकी


एक्शन प्रिंस ध्रुवा सरजा "मार्टिन" के साथ वापस आ गए हैं, जो कन्नड़ सिनेमा की ओर से पैन इंडिया स्तर पर सबसे बड़ी एक्शन फिल्म है। यह महत्वाकांक्षी फिल्म, जो 13 भाषाओं में रिलीज हो रही है, भारतीय सिनेमा को एक भव्य स्तर पर प्रस्तुत करने का लक्ष्य रखती है, एक नए युग की शुरुआत करते हुए जहां क्षेत्रीय सीमाएं पार की जाती हैं और कहानियाँ महाद्वीपों में साझा की जाती हैं। ध्रुवा सरजा के नेतृत्व में, "मार्टिन" दुनिया भर के दर्शकों को आकर्षित करने के लिए तैयार है, जिससे यह एक सच्चा वैश्विक परिघटना बनता है।

दिलचस्प बात यह है कि अपनी लोकप्रियता और स्टारडम के बावजूद, ध्रुवा सरजा, जिन्हें 'एक्शन प्रिंस' के नाम से प्यार से जाना जाता है, एक आदर्श नम्रता और grace का प्रतीक बने हुए हैं। यह उनके "मार्टिन" के भव्य ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया से खुद को पेश करने के तरीके में स्पष्ट था।

सरजा की प्रस्तुति दोनों ही छूने वाली और विनम्र थी - उन्होंने कहा, "मुझे खुद को पेश करने की अनुमति दें क्योंकि कई लोग नहीं जानते कि मैं कौन हूँ। शुभ संध्या, सभी को, मेरा नाम ध्रुवा सरजा है। मैं एक कन्नड़ फिल्म अभिनेता हूँ, मैंने अब तक केवल 4 फिल्में की हैं। यह मेरी पांचवीं फिल्म है और मेरे परिवार, प्रशंसकों और कर्नाटका के लोगों के प्यार और समर्थन के साथ, मैं यहाँ आया हूँ। यह हमारे भारतीय फिल्म 'मार्टिन' के लिए मेरी पहली वैश्विक प्रेस मीट है। यहाँ उपस्थित होकर मुझे वास्तव में गर्व और रोमांच महसूस हो रहा है, कृपया हमें माफ करें यदि हम कोई गलती करें, और थोड़ा प्यार दिखाएं। चलिए शुरू करते हैं।"

ध्रुवा सरजा के शब्द उनकी विनम्रता और अपने दर्शकों के प्रति सम्मान को दर्शाते हैं, उनके संक्षिप्त लेकिन प्रभावशाली करियर को मान्यता देते हैं और प्राप्त समर्थन के लिए आभार व्यक्त करते हैं। भारतीय सिनेमा में एक महत्वपूर्ण व्यक्ति होने के बावजूद, उनकी साधारणता झलकती है, जिसने उपस्थित सभी लोगों पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ा।

जैसे ही "मार्टिन" अपनी वैश्विक रिलीज की तैयारी कर रहा है, फिल्म की यात्रा, ध्रुवा की अपनी यात्रा की तरह, सिनेमा की दुनिया में नए मानक स्थापित करने और बाधाओं को तोड़ने के लिए तैयार है।

पैन इंडिया स्तर पर कन्नड़ सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन वेंचर "मार्टिन" का निर्माण वासवी एंटरप्राइजेज और उदय के मेहता प्रोडक्शन द्वारा किया गया है। इसे एपी अर्जुन ने निर्देशित किया है, और कहानी तथा पटकथा अर्जुन सरजा ने लिखी है। सत्या हेगड़े द्वारा सिनेमैटोग्राफी के साथ, फिल्म की संगीत रचना मनी शर्मा ने की है, जबकि बैकग्राउंड स्कोर रवि बसुर ने दिया है, जो KGF के लिए प्रसिद्ध हैं।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--