--ADVERTISEMENT--

Adityapur: एस टाईप में भाजपा का खुला कैंप कार्यालय, पूर्व विधायक अरविंद सिंह पूर्व मेयर व जिला अध्यक्ष ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया कार्यालय का उद्घाटन

भाजपा सरायकेला-खरसावाँ द्वारा अपने आदित्यपुर एस टाइप स्थित कैम्प कार्यालय का विधिवत उद्घाटन किया.

कैम्प कार्यालय का उद्घाटन नगर निगम के निवर्तमान महापौर श्री बिनोद श्रीवास्तव, पूर्व विधायक श्री अरविंद सिंह एवं ज़िला अध्यक्ष श्री उदय सिंहदेव ने संयुक्त रूप से रिबन काटकर किया.कार्यालय उद्घाटन के उपरांत ज़िला अध्यक्ष ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र से भाजपा को हमेशा ऐतिहासिक बढ़त मिलता आया है पर यहाँ के कार्यकर्ताओं को हमेशा किसी भी कार्य के लिए सरायकेला जाना पड़ता था जिससे उन्हें काफ़ी परेशानियों का सामना करना पड़ता था. आदित्यपुर में कैम्प कार्यालय खुलने से यहाँ के कार्यकर्ताओं की समस्याओं का समाधान यहीं से किया जाएगा. हफ़्ते में तीन दिन इस कार्यालय में ज़िला के कोई ना कोई पदाधिकारी बैठेंगे और यहाँ के सांगठनिक कार्यों को देखेंगे.

चंपाई एक ईमानदार छवि के नेता : उदय सिंह देव

भाजपा जिला अध्यक्ष उदय सिंहदेव ने कहा कि चंपाई एक ईमानदार छवि के नेता रहे है। झामुमों के पांच वर्षो के कार्यकाल में सबसे स्वर्णिम कार्यकाल पांच माह का कार्यकाल चंपाई सोरेन का रहा। जिसमें उन्होने कोल्हान समेंत राज्य के लिए कई योजनाऐं लायी। उदय ने कहा कि उन्होने एक्स पोट पर जो भावुक पोस्ट लिखा है, उससे लगता है कि उन्हे बेज्जत किया गया है। हेमंत सरकार आदिवासी अस्मिता का अपमान करते है। उदय सिंह देव ने कहा कि हमारी पार्टी बड़ी है, इसलिए सोच भी बड़ा है। पार्टी में टिकट के लि कोई भी दावेदारी कर सकते है। लोकतांत्रिक पार्टी में सभी को चुनाव लड़ने का अधिकार है।

चंपई सोरेन का कार्यकाल रहा बेहतरीन :अरविंद सिंह

भाजपा कैंप कार्यालय उद्घाटन के मौके पर पूर्व विधायक अरविंद सिंह ने कहां की चंपाई सोरेन के साथ विधानसभा में रहे है। सीएम का दायित्व मिलने के बाद उनकी कार्यशैली प्रशंसनीय रहा था। कोल्हान के विकास के लिए भी कई काम किया था। दो तीन महिने की बात थी, उन्हे हटाना गलत था। आदिवासी समाज इस निर्णय से आहत है।

ये रहे मौजूद:-

कार्यक्रम में मुख्य रूप से ज़िला महामंत्री राकेश सिंह, रमेश हँसदा, उदयोग प्रकोष्ठ के संयोजक बबलू सिंह, नीरू सिंह, ज़िला उपाध्यक्ष राकेश मिश्रा, ज़िला मंत्री मनोज तिवारी, आदित्यपुर मण्डल अध्यक्ष देवेश महापात्रा, आर आई टी मण्डल अध्यक्ष पंकज सिंह, अजय सिंह, संजीव सिंह, कृष्णा प्रधान, संजय सरदार, संजीव रंजन, प्रभु नाथ प्रसाद, ब्रह्मानंद झा, सोशल मीडिया प्रभारी निरंजन मिश्रा, सूरज भोला, कृष्ण गोपाल पिंटू, महामंत्री अशोक सिंह, दुर्गा दास, संतोष साहा, प्रकाश, दीपक, धनंजय, गुरजीत सिंह आदि उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--