--ADVERTISEMENT--

अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' को सेंसर बोर्ड से सराहना मिली


"खेल खेल में" के निर्माता फिल्म की प्रतिक्रिया को लेकर अपने भागयशाली महसूस कर रहे हैं। हाल ही में, मुदस्सर अजीज़ द्वारा निर्देशित इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने देखा और उन्होंने रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म को बहुत पसंद किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, CBFC के सदस्यों ने अक्षय कुमार की फिल्म देखने के दौरान अच्छा समय बिताया।

"खेल खेल में" एक प्रमुख कलाकारों की कास्ट के साथ है और इसने काफी चर्चा बटोरी है। फिल्म का ट्रेलर शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त कर चुका है और इसके अधिकांश गाने भी वायरल हो चुके हैं।

कॉमेडी के क्षेत्र में एक प्रसिद्ध नाम अक्षय कुमार ने पास्ट में "हेरा फेरी", "हे बेबी", "वेलकम", "हाउसफुल" जैसे कई हिट फ़िल्में दी हैं। एक ट्रेड एनालिस्ट ने भी कहा, "अक्षय ने कभी भी कॉमेडी में गलती नहीं की है। उनके पास न केवल कॉमिक फिल्मों और फ्रेंचाइजी के साथ एक सराहनीय रिकॉर्ड है, बल्कि वे लगातार पैसा वसूल एंटरटेनमेंट भी प्रदान करते हैं। 'खेल खेल में' निश्चित रूप से उनके शीर्ष पर होने की स्थिति को मजबूत करेगी।"

अक्षय के साथ, "खेल खेल में" में वाणी कपूर,फ़रदीन खान, तापसी पन्नू, आदित्य सील, अमी विक और प्रज्ञा जायसवाल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

गुलशन कुमार, टी-सीरीज, और वकाओ फिल्म्स प्रस्तुत करते हैं "खेल खेल में"। यह टी-सीरीज फिल्म, वकाओ फिल्म्स और KKM फिल्म प्रोडक्शन की एक फिल्म है, जिसका निर्देशन मुदस्सर अजीज़ ने किया है और इसका निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अश्विन वर्दे, विपुल डी. शाह, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा, और अजय राय द्वारा किया गया है।

फिल्म 15 अगस्त 2024 को पूरे देश में रिलीज होगी।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--