--ADVERTISEMENT--

आल इंडिया किसान खेत मजदूर संगठन ने बीडीओ को सौंपा ज्ञापन

चांडिल - चांडिल प्रखण्ड कार्यालय में शनिवार को आल इंडिया किसान खेत मजदूर संगठन की ओर से बीडीओ को एक ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में गोलचक्कर में राष्ट्रीय उच्च पथ 32 में सड़क का अविलंब मरम्मती हेतु मांग किया गया है। ज्ञापन के माध्यम से बताया गया है कि चांडिल गोलचक्कर राष्ट्रीय उच्च पथ 32 की स्थिती काफी खतरनाक हो गया है। 

सड़क के बीचोंबीच गढ्ढा हो गया है। वर्षा जल से गढ्ढों में पानी भरा हुआ हैं , जिससे सड़क का अनुमान नही लग पाने से अक्सर राहगीर बाइक आदि से गिरकर चोटिल हो जाते हैं। यहाँ कभी- भी जबरदस्त बड़ी दुर्घटना होने कि संभावना हैं । अक्सर वाईक में परिवार के साथ बच्चा सहित गड्ढा में गिर जा रहे हैं । जिस के चलते राहगीरों को बहुत परेशानी का शामना करना पड़ रहा हैं। ऑल इण्डिया किसान खेत मजदूर संगठन के बैनर तले जिला सचिव के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल द्वारा प्रखंड विकास पदाधिकारी तथा अंचल पदाधिकारी को अविलंब कारवाई हेतु ज्ञापन सौंपकर त्वरित कार्रवाई करने का मांग किया गया। 

वहीं संगठन के सचिव आशु देव महतो ने कहा कि बीडीओ को ज्ञापन सौंपकर समस्या से अवगत कराया गया है। इस सड़क पर कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। उन्होंने कहा कि  सड़क की दुर्दशा पर कार्रवाई करते हुए अविलंब मरम्मती नही कराया गया तो उग्र जनांदोलन किया जाएगा। मौके पर सचिव आशु देव महतो, धीरेन्द्र गोड़, भुजंग मछुआ,उदय तंतुबाई, राजु महतो आदि उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--