फ़िल्म ए वेडिंग स्टोरी का अर्ज़ी सॉंग हुआ रिलीज़!


क्या कोई भूतिया कहानी बिना एक मधुर धुन के हो सकती है? ‘अर्जी’—प्रेम और लालसा की एक भावनात्मक संगीत रचना, फिल्म “ए वेडिंग स्टोरी” से अब बाहर है। निखिता गांधी और रही सईद की सोलफूल आवाज़ के साथ गाए गए इस गाने की संगीत रचना रही सईद ने की है और इसके बोल त्रिपुरारी कुमार शर्मा ने लिखे हैं। ‘अर्जी’ एक सुंदर ट्रैक है जो दुल्हन और दूल्हे के बीच के रिश्ते को पूरी तरह से कैद करता है। रही सईद और सुचिता भट्टाचार्य द्वारा संगीत निर्देशन और टॉल्ज़ द्वारा संगीत निर्माण के साथ, यह धुन सुनने वालों को रोमांस और उस भयानक धुन के बीच के नाजुक संतुलन में खींच लेती है जो आने वाले अराजकता की पूर्वसूचना देती है।

“ए वेडिंग स्टोरी” एक नवीनतम सुपरनैचरल हॉरर फिल्म है जो भारतीय सिनेमा की सबसे भयानक फिल्मों में से एक होने का वादा करती है। शानदार दृश्य, आकर्षक प्रदर्शन और भय के वातावरण के साथ, फिल्म एक खुशी भरे शादी के इर्द-गिर्द केंद्रित है जो जल्दी ही अराजकता में बदल जाती है क्योंकि खतरनाक घटनाएं उत्सवों पर छाया डालती हैं।

जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज़ नजदीक आ रही है, इस भयानक धुन में खुद को डुबोएं और “ए वेडिंग स्टोरी” की रहस्यमय दुनिया में कदम रखें क्योंकि ‘अर्जी’ अब बाहर है!

इसमें मुख्य भूमिकाओं में मुक्ति मोहन, वैभव तटवाड़ी, लक्षविर सिंह सरन, मोनिका चौधरी, अक्षय आनंद, डॉ. प्लोम खुराना और पिलू विद्यार्थी हैं। यह नवीनतम सुपरनैचरल हॉरर फिल्म, ‘ए वेडिंग स्टोरी’, अभिषेक पारिक द्वारा निर्देशित है, विनय रेड्डी द्वारा निर्मित है, और शुभो शेखर भट्टाचार्य द्वारा लिखित और निर्मित की गई है। यह 30 अगस्त 2024 को रिलीज़ होगी।

https://youtu.be/qnPtdTIYRJw?si=lSGjiA8X7FMBVet3
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--