Jamshedpur Bharat Band Update : जमशेदपुर में भारत बंद का व्यापक असर, पुलिस और प्रशासन अलर्ट मोड पर

जमशेदपुर (Atik Kumar Singh) : जमशेदपुर से बड़ी खबर आ रही है, जहां भारत बंद का व्यापक असर देखा जा रहा है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा आरक्षण में क्रीमीलेयर लागू करने के फैसले के खिलाफ दलित संगठनों के आह्वान पर बुलाए गए इस बंद का समर्थन कांग्रेस, आजसू और सीपीआई झारखंड राज्य परिषद ने किया है।

सुबह से ही बंद समर्थक सड़कों पर उतर आए हैं। प्रमुख चौराहों जैसे डिमना चौक और करनडीह चौक आदित्यपुर चौक , मरीन ड्राइव पर समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन कर सड़कों को जाम कर दिया है, जिससे वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं। इससे शहर में आवागमन बुरी तरह प्रभावित हो गया है और सरकारी बसें, ऑटो और अन्य यात्री वाहन ठप पड़ गए हैं, जिससे यात्रियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

बंद को देखते हुए पुलिस और प्रशासन अलर्ट मोड पर है। जगह-जगह पुलिस बल तैनात है, और किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए प्रशासनिक टीमें त्वरित कार्रवाई कर रही हैं। एमजीएम और उलीडीह थाना की पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर प्रदर्शनकारियों को हटाया और यातायात को सामान्य करने का प्रयास किया।

फिलहाल, शहर में शांति बनाए रखने के लिए पुलिस प्रशासन लगातार गश्त कर रही है और लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की जा रही है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--