Breaking News : मंत्री चंपई सोरेन की एस्कॉर्ट गाड़ी हादसे का शिकार, चालक की मौत, पांच जवान गंभीर रूप से घायल


सरायकेला-खरसावां जिले में मंत्री चंपई सोरेन की एस्कॉर्ट गाड़ी को एक अनजान ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में गाड़ी के 45 वर्षीय चालक विनय कुमार बानसिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच अन्य जवान गंभीर रूप से घायल है। 

घटना रात करीब 2:00 बजे मुड़िया गांव के पास की है, जब सभी पुलिसकर्मी मंत्री चंपई सोरेन को उनके आवास जिलिंगगोड़ा में छोड़कर पुलिस लाइन लौट रहे थे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मृतक चालक चाईबासा जिले के भोया गांव का रहने वाला था।

घायलों को तत्काल सरायकेला पुलिस और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से सदर अस्पताल भेजा गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर के टीएमएच अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायलों में एसआई मनोज भगत, सिपाही हरिश लागुरी, दयाल महतो, सावन चंद्र हेम्ब्रम और सिलास मिलसन लकड़ा शामिल हैं। 

सरायकेला थाना प्रभारी हीरालाल के अनुसार, यह हादसा तब हुआ जब पुलिसकर्मी पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन के वाहन को एस्कॉर्ट कर वापस लौट रहे थे। दुर्घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, और मृतक के परिवार को घटना की सूचना दे दी गई है। 

अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--