--ADVERTISEMENT--

बीएसएनएल टावर को 4जी संसाधन से किया जा रहा है अपग्रेड, अब ग्राहकों को मिलेगा 4जी का पूरा नेटवर्क

Chakradharpur : एयरटेल और जिओ के टैरिफ रिचार्ज प्लान में बढ़ोत्तरी के बाद बीएसएनएल ने अपने तकनिकी संसाधनों को मजबूत कर अपने नेटवर्क क्षमता को बढ़ाना शुरू कर दिया है। इसी के तहत चक्रधरपुर के कई बीएसएनएल टावरों को 4जी संसाधनों से लैस किया जा रहा है। चक्रधरपुर के ज्यादातर इलाकों में बहुत जल्द बीएसएनएल के ग्राहकों को 4जी सेवा मिलनी शुरू हो जाएगी।

चक्रधरपुर के रेलवे कॉलोनी में जितने भी बीएसएनएल के टावर हैं उसे 4जी संसाधनों से उन्नत किया जा रहा है। शनिवार को टावरों पर नए संसाधन लगाने का काम शुरू हो गया है। बीएसएनएल के ग्राहक काफी दिनों से 4जी सेवा शुरू होने का इंतजार कर रहे थे। कई ग्राहक तो 4जी सेवा शुरू होने के बाद अपने नंबर को बीएसएनएल में पोर्ट करने या नया सिम खरीदने का भी मन बना लिया है। आज के दौर में मोबाइल लोगों के लिए बेहद जरुरी हो गया है। लेकिन मोबाइल में नेटवर्क सेवा प्रदान करने वाली जिओ और एयरटेल ने जब से रिचार्ज प्लान में बढ़ोत्तरी की है तब से लोग दोनों का विकल्प ढूंढ रहे हैं।

ऐसे में अब एक बार फिर से बीएसएनएल लोगों की पसंद बन रही है। बीएसएनएल के चक्रधरपुर एसडीओटी रंजित महतो ने बताया है की बहुत जल्द चक्रधरपुर के ज्यादातर इलाकों में लोगों को 4जी का भरपूर नेटवर्क मिलेगा। पहले की तरह नेटवर्क कटने या ड्राप होने की परेशानी भी नहीं रहेगी। बीएसएनएल पूरी कोशिश कर रही है की लोगों को बेहतर से बेहतर कम रिचार्ज प्लान पर अपने ग्राहकों को मोबाइल नेटवर्क और इन्टरनेट सेवा प्रदान की जाये।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--