--ADVERTISEMENT--

आयकर आयुक्त घूसखोरी मामले में सीबीआई ने की कार्रवाई, शहर के बिल्डर कौशल सिंह से सीबीआई ने आठ घंटे की पूछताछ

जमशेदपुर - जमशेदपुर के बिल्डर कौशल कंचन कंट्रेक्शन प्राइवेट लिमिटेड के मालिक कौशल सिंह से सीबीआई ने 8 घंटे पुछताछ की। सीबीआई ने पटना के प्रधान आयकर आयुक्त संतोष कुमार के घुसखोरी प्रकरण में जमशेदपुर के बिल्डर कौशल कंचन कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लि0 के मालिक बिल्डर कौशल सिंह के खिलाफ जांच की एवं पुछताछ किया गया। इस मामले में सीबीआई की टीम ने मंगलवार को आठ घंटे तक पूछताछ की है। यह जांच सीबीआई ने प्रधान आयकर आयुक्त से पटना में एक मामले में पैरवी कराने के लिए पैसे के लेनदेन से संबंधित कारवाई हुई है। 

हालांकि, सीबीआई की टीम बिल्डर के सर्किट हाउस स्थित आवास पर सर्च वारंट के साथ पहुंची थी। बताया जा रहा है कि इस दौरान कई दस्तावेजों को खंगाला और प्रधान आयकर आयुक्त संतोष कुमार प्रकरण मामले में पूछताछ की। इधर, बिल्डर कौशल सिंह का कहना है कि मामले में सीबीआई को कुछ नहीं मिला। एक केस में पैसे के लेनदेन के सिलसिले में पूछताछ करने पहुंची थी।

सीबीआई ने रिश्वतखोरी के केस में इन्हें आरोपी बनाया है ।आरोपी संतोष कुमार, प्रधान आयकर आयुक्त (अतिरिक्त प्रभार), धनबाद के गुरपाल सिंह, मटकुरिया के राजीव कुमार उर्फ चीकू, एक्जीबिशन रोड, पटना के अशोक चौरसिया, मटकुरिया के प्रभाकर प्रसाद, आईटीओ  (धनबाद) आवास-सुबला अपार्टमेंट, चीरागोड़ के विकास कुमार, देवघर के हकीम मोमिन, पाकुड़ के नीरज कुमार अग्रवाल, अमर दारूका, शांति कॉलोनी जमशेदपुर के कौशल सिंह, धैया के अनिल सांवरिया।

सिंडिकेट में शामिल थे ।सीबीआई ने दावा किया कि प्रधान आयुक्त ने करदाताओं से अवैध वसूली के लिए सिंडिकेट बना रखा था। इसमें जमशेदपुर के कौशल सिंह, धनबाद के अशोक चौरसिया, अनिल सांवरिया, धीरज सिंह, अमर दारूका, नीरज कुमार अग्रवाल आदि शामिल हैं।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--