--ADVERTISEMENT--

चाईबासा पुलिस ने 24 घंटे के अन्दर चोरी की कार बरामद कर आरोपी को किया गिरफ्तार

 Chaibasa : चाईबासा सदर थाना की पुलिस ने चाईबासा के अमला टोला अवस्थित रानी सती मंदिर के पास से चोरी हुई बलेनो कर को 24 घंटे के अंदर बरामद कर लिया है. साथ ही कार चोरी करने के आरोप में एक युवक को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

मालूम रहे की 15 अगस्त की शाम करीब 05.30 बजे के आस-पास चाईबासा आमला टोला रोड पर स्थित सेनगुप्ता क्लीनिक के पास रहने वाले अनुप कुमार केडिया के घर के बाहर रखी मारूती सुजुकी बलेनो कार चोरी हो गयी थी जिसके बाद घटना से संबंधित अज्ञात के विरूद्ध चाईबासा सदर थाने में मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने मामले को लेकर अनुसंधान के क्रम में घटनास्थल के आस-पास के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला था. सीसीटीवी फूटेज में कार चोरी की वारदात को साफ़ तौर पर देखा गया. जिसमें शाम करीब 05.40 बजे एक व्यक्ति के द्वारा अनूप केडिया की कार को ले जाते हुए देखा गया. 

जिसके बाद कार चोरी करने वाले की पहचान अनुप कुमार केडिया के घर में टाईल्स का काम करने वाले मजदूर 18 वर्षीय रौशन कुमार पासवान के रूप में की गई. संदिग्ध रौशन कुमार पासवान चाईबासा के रानी कॉलोनी सब्जी मंडी के पास का निवासी है. उसकी गिरफ़्तारी के बाद उससे सख्ती से पूछताछ की गयी. जिसके बाद उसकी निशानदेही पर उसके द्वारा चुराए गए बलेनो कार को चाईबासा नीचे टोला, धोबी तालाब के पास स्थित मैदान से बरामद किया गया. पुलिस ने बताया है की आरोपी रौशन ने कार चोरी करने के अपराध को स्वीकार कर लिया है. जिसके बाद उसपर कार चोरी करने का मामला दर्ज कर उसे चाईबासा कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--