--ADVERTISEMENT--

डीसी – एसपी ने फुल ड्रेस परेड का किया निरीक्षण, तिरंगे को दी सलामी

बिरसा मुंडा स्टेडियन, सरायकेला मैदान में होगा स्वतंत्रता दिवस का मुख्य समारोह


78वा. स्वतंत्रता दिवस के मुख्य समारोह की तैयारी जोर शोर से चल रही है। मंगलवार को बिरसा मुंडा स्टेडियम, सरायकेला में फुल ड्रेस परेड का अंतिम पूर्वाभ्यास हुआ। निरीक्षण उपायुक्त उपायुक्त श्री रवि शंकर शुक्ला एवं पुलिस अधीक्षक श्री मुकेश लूणायत ने किया। परेड के निरीक्षण के बाद उपायुक्त ने तिरंगे को सलामी दी। इस दौरान उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक ने मुख्य समारोह स्थल के कार्यक्रम को बेहतर बनाने के लिए परेड एवं तैयारी से संबंधित कई आवश्यक दिशा-निर्देश सम्बन्धित पदाधिकारी को दिए। 

परेड में जिला सशस्त्र बल का दो प्लाटून, सीआरपीएफ का एक प्लाटून, गृह रक्षा वाहिनी का एक प्लाटून तथा KGBV गम्हरिया का एक प्लाटून शामिल रहा।

मौके पर उपायुक्त ने सौहार्दपूर्ण वातावरण में स्वतंत्रता दिवस मनाने को लेकर मौषम को ध्यान रखकर ऐतिहातन और अतिरिक्त व्यवस्था के लिए संबंधित पदाधिकारियों को दिशा–निर्देश दिया। इस दौरान उपायुक्त नें मौसम को ध्यान मे रखकर मैदान समतलीकरण, वाटर प्रूफ स्टॉल तथा वाहन पार्किंग जैसे महत्वपूर्ण व्यवस्थाए सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

इस अवसर पर उप विकास आयुक्त श्री प्रभात कुमार बर्दियार, सहायक समाहर्ता श्री कुमार रजत, कार्यपालक पदाधिकारी नगर पंचायत श्री दीपक कुमार, जिला जनसम्पर्क पदाधिकारी श्री अविनाश कुमार, नजारत उप समाहर्ता श्री अनिल टूद्दू समेत अन्य उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--