चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र के उत्थान, विकास और नवनिर्माण के लिए परिचर्चा सह जनसभा कार्यक्रम का आयोजन,डॉ विजय सिंह गागराई विधानसभा चुनाव लड़ने के कर सकते हैं घोषणा

चक्रधरपुर : चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता की मांग व निर्णय पर मैं आगामी विधानसभा चुनाव लडूंगा.यह बातें पीपुल्स वेलफेयर एसोसिएशन के सचिव डॉ विजय सिंह गागराई ने कहीं.शुक्रवार को चक्रधरपुर के पोटका स्थित अपने आवासीय परिसर में प्रेस वार्ता कर उन्होंने कहा की समाज सेवा के क्षेत्र में मेरी अलग पहचान बनी है, जिससे चक्रधरपुर विधानसभा के क्षेत्र के शहरी और ग्रामीण क्षेत्र के लोगों का मुझे भरपूर प्यार मिल रहा है. उन्होंने कहा कि 25 अगस्त को चक्रधरपुर के पोड़ाहाट स्टेडियम में चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र के उत्थान, विकास और नवनिर्माण के लिए परिचर्चा सह जनसभा कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा.

 संगठन की ओर से चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र के चक्रधरपुर प्रखंड के 23 पंचायत, शहरी क्षेत्र के 23 वार्ड और बंदगांव प्रखंड के 11 पंचायतों के लोगों को कार्यक्रम की सूचना दी गई है. इस कार्यक्रम में चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र के 10 हजार से अधिक लोगों को आने का निमंत्रण है.स्थिति यह है कि लोगों को कार्यक्रम में आने के लिए वाहन उपलब्ध नहीं हो पा रहा है.उन्होंने कहा कि हमारी संस्था सामाजिक है और 2017 से जनसेवा के क्षेत्र में सक्रिय है. मानव सेवा से बड़ा कोई धर्म नहीं है. इसी सोच के साथ हमने चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र में 10 हजार से अधिक लोगों को कंबल बांटें.ग्रामीणों को पर्व त्योहारों के अवसर पर मांदर, साड़ी, धोती का वितरण किया. 

जरूरतमंद लोगों को मेडिकल सुविधाएं उपलब्ध कराई. दो सालों से रक्तदान शिविर आयोजित किया. डॉ विजय सिंह गागराई ने पत्रकारों को बताया कि 25 अगस्त को जनता के इच्छानुसार चुनाव लडने का फैसला लूंगा. अभी विशुद्ध रूप से सामाजिक कार्यकर्ता हूं. 25 अगस्त के बाद संस्था से इस्तीफा दूंगा. जनता की मांग है कि हर हाल में चक्रधरपुर सीट से अगला विधानसभा चुनाव लड़ूं.किसी राजनीतिक पार्टी, या निर्दलीय के साथ मैं चुनावी मैदान में उतारूंगा यह भी जानता तय करेगी.मेरा निर्णय, जनता और संस्था की मांग पर फैसले की घोषणा विधिवत रूप से 25 अगस्त के कार्यक्रम में की जाएगी. 

मैं श्रमजीवी हूं और मेरा मानना है कि किसी को भी चुनाव में आने के पूर्व सामाजिक कार्य और जनता की सेवा करना चाहिए. इससे एक स्वच्छ वातावरण तैयार होता है.इस मौके पर पीपुल्स वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्य प्रदीप महतो,सरोज महतो,संतोष सिंहदेव,राहुल रंजन, रामराय सामड,वीर सिंह हांसदा, मरकूस गागराई,अनमोल प्रताप महतो,मंत्री सुंडी,जयपाल जामुदा,मुखिया महतो समेत अन्य मौजूद थे.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--