--ADVERTISEMENT--

पूर्व विधायक अरविंद सिंह ने नदिसाई के ग्रामीणों की वर्षों पुरानी मांग की पूरी, ग्रामीणों में खुशी की लहर

ईचागढ़ - सरायकेला-खरसावां जिला के ईचागढ़ प्रखंड के नदिसाई के वर्षो पुरानी मांग रविवार को पूर्व विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह ने पूरी की। इससे ग्रामीणों में ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी। दरअसल पिछले कई वर्षो से गंभीर पेय जल संकट से जूझ रहे नदीसाई के ग्रामीण इस समस्या से छुटकारा पाने के लिये विभाग व जनप्रतिनिधियों से लगातार गुहार लगाकर थक चुके थे, लेकिन उन्होंने सुधि नहीं ली। अंततः ईचागढ़ के पूर्व विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह के पास लोग पहुंचे और जलसंकट के समाधान की मांग की।इस पर अरविंद सिंह ने मात्र एक सप्ताह में ही चापाकल लगवा दिए। चापाकल का उद्घाटन रविवार को पूर्व विधायक अरविंद सिंह के भजीते अंकुर सिंह ने नारियल फोड़कर और अगरबत्ती जलाकर किया। 

गांव की महत्वपूर्ण समस्या का हुआ समाधान1


नदिसाई में चापाकल लग जाने से गांव के लोगों के खुशी का ठिकाना नहीं था। उन्हें लग रहा है कि उनकी एक बड़ी समस्या का समाधान हो गया है। नदिसाई गांव के गौतम कुंभकार ने कहा कि गांव के लोग पहले जन प्रतिनिधियों के पास भी समस्या को लेकर गए थे। नहीं सुनने पर वे ईचागढ़ के पूर्व विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह के पास गए थे। उन्होंने समस्या सुनते ही समाधान कर दिया।


मलखान सिंह जिंदाबाद के जमकर लगे नारे 


चापाकल का उद्घाटन होते ही गांव के लोगों ने मलखान सिंह जिंदाबाद के जमकर नारे लगाए. ग्रामीणों ने कहा कि नदिसाई पुल और सड़क भी मलखान सिंह की ही देन है। इस बीच ग्रामीणों की वर्षो पुरानी मांग भी आज मलखान सिंह ने ही पूरी की । इससे ग्रामीणों में खुशी की लहर है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--