--ADVERTISEMENT--

घाटशिला भाजपा नेत्री सुनीता देबदूत सोरेन ने काकङीशोल गांव में जनसंपर्क कर ग्रामीणों की समस्याओं से रूबरू हुईं

घाटशिला: भाजपा नेत्री एवं समाजसेवी डॉ. सुनीता देबदूत सोरेन ने हेंदलजुङी पंचायत के काकङीशोल गांव में जनसंपर्क अभियान चलाया और ग्रामीणों से मिलकर उनकी समस्याओं को जाना। ग्रामीणों ने गांव की बुनियादी सुविधाओं के साथ-साथ चिकित्सा संबंधी समस्याओं से उन्हें अवगत कराया।

इस मौके पर डॉ. सुनीता ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि वे उनकी समस्याओं के समाधान के लिए अपनी ओर से पूरी कोशिश करेंगी। उन्होंने महागठबंधन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार की जमीन खिसकती जा रही है और महिला सम्मान योजना के नाम पर जनता को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने सवाल उठाया कि झामुमो और कांग्रेस ने सत्ता में आने से पहले महिलाओं को दो हजार रुपये चूल्हा खर्च देने का जो वादा किया था, उसका क्या हुआ?

डॉ. सुनीता ने केंद्र सरकार द्वारा चलाए जा रहे जनकल्याण योजनाओं के बारे में भी जानकारी दी और ग्रामीणों से आग्रह किया कि वे इन योजनाओं का लाभ उठाएं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महिलाओं के सशक्तिकरण पर विशेष जोर दे रहे हैं, और महिलाओं का आर्थिक सशक्तिकरण देश के विकास को गति देता है। 

उन्होंने यह भी कहा कि अगर शिक्षा और स्वास्थ्य में किसी भी तरह की परेशानी हो, तो ग्रामीण उनसे संपर्क करें, वे हरसंभव सहायता प्रदान करेंगी।

इस अवसर पर रंगाचरण महतो, गीता रानी महतो, निरंजन पत्रा, अंजना रानी महतो, गायत्री महतो, गौढोली महतो, आलोमनि महतो, सानु महतो समेत कई अन्य ग्रामीण मौजूद थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--