खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने के लिए कर रहा हूं हर संभव प्रयास: डॉ.विजय

धरमसाई गांव में दो दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता संपन्न,
पेनल्टी शूटआउट में मंगल सिंह डाकू पोकुवाबेड़ा की टीम बनी विजेता


चक्रधरपुर : जन्माष्टमी त्योहार के शुभ अवसर पर चक्रधरपुर प्रखंड की सुदूरवर्ती क्षेत्र कुलीतोडांग पंचायत के धरमसाई गांव में दो दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया.गांव के नया युवा विकास स्पोर्टिंग क्लब के तत्वाधान में आयोजित इस फुटबॉल प्रतियोगिता का समापन मंगलवार को किया गया.जहां बतौर मुख्य अतिथि समाजसेवी डॉ विजय सिंह गागराई, विशिष्ट अतिथि पंचायत के मुखिया मांझीराम जोंको, सम्मानित अतिथि रामराई जामुदा उपस्थित हुए. मंगलवार को प्रतियोगिता का फाइनल मैच मंगल सिंह डाकू पोकुवाबेड़ा की टीम व बहुत काला है पुरनिया की टीम के बीच खेला गया.


इससे पूर्व मुख्य अतिथि डॉ विजय सिंह गागराई ने दोनों टीम के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच का शुभारंभ किया. इस दौरान दोनों टीम ने शानदार प्रदर्शन किया. इससे निर्धारित समय में दोनों टीमों द्वारा एक भी गोल नहीं हो किए जाने के कारण पेनल्टी शूटआउट में मंगल सिंह डाकू पोकुवाबेड़ा की टीम विजेता बनी. मौके पर डॉ विजय सिंह गागराई ने अपने संबोधन में खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया. उन्होंने कहा कि क्षेत्र के युवाओं को बेहतर प्रशिक्षण नहीं मिलने के कारण उन्हें खेल का अच्छा मंच नहीं मिल पा रहा है.उन्होंने कहा की युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए वे हर संभव प्रयासरत है.

इसे लेकर खिलाड़ियों को समय-समय पर उनके द्वारा खेल सामग्री इत्यादि बांटे गए हैं, जो आगे भी जारी रहेगा. इस मौके पर उन्होंने विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया.इस दौरान विजेता टीम को बीस हजार रूपए,उप विजेता टीम को पंद्रह हजार रूपए, तृतीय पुरस्कार छह हजार रूपए, चतुर्थ पुरस्कार छह हजार रूपए नगद राशि प्रदान किया. इस मौके पर कमेटी के अध्यक्ष जयपाल जामुदा, सचिव करण जामुदा, कोषाध्यक्ष जाटा जामुदा, वार्ड सदस्य विरंग गागराई, सदस्यगण मांगता जोंको, विजय गोप, सतनाम जोंको,चामु जामुदा, प्रताप जोंको, सन्नी जामुदा, सुरेश जामुदा समेत सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद थे.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--