--ADVERTISEMENT--

Ichagarh : JBKSS/JLKM की महत्वपूर्ण बैठक में भावी प्रत्याशी के नाम पर विचार-विमर्श

ईचागढ़ प्रखंड में JBKSS/JLKM के सक्रिय कार्यकर्ताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र के भावी प्रत्याशियों और क्षेत्र के विभिन्न ज्वलंत मुद्दों पर विस्तृत चर्चा की गई। 

बैठक के दौरान, कार्यकर्ताओं ने इस बात पर गहरी चिंता जताई कि पिछले 35 वर्षों से ईचागढ़ विधानसभा में बाहरी लोग विभिन्न राजनीतिक दलों से सत्ता में आते रहे हैं, लेकिन स्थानीय समस्याओं को हल करने के प्रति गंभीरता नहीं दिखाई है। सड़क, प्रदूषण, शिक्षा, रोजगार, मजदूरों और किसानों की समस्याओं जैसे कई महत्वपूर्ण मुद्दों को नजरअंदाज किया गया है, और जनता को केवल वादों के जाल में फंसाया गया है।

बैठक में इस बार चुनावी रणनीति पर गंभीर विचार-विमर्श करते हुए स्थानीय उम्मीदवार को आगे बढ़ाने की मांग की गई। 

ईचागढ़ विधानसभा में आंदोलन की पृष्ठभूमि में छात्र युवा मोर्चा के बैनर तले शुरू किए गए आंदोलनों का भी जिक्र हुआ, जिनमें शहीद अजित, धनंजय महतो और शहीद निर्मल महतो की अहम भूमिका रही है। झारखंड अलग राज्य आंदोलन में इन शहीदों का योगदान और क्षेत्र में आंदोलन की बिगुल फूंकने वाले, दर्जनों केस मुकदमे का सामना करने वाले, और झारखंड राज्य निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले झारखंड आंदोलनकारी नेताओं की भूमिका को याद किया गया।

बैठक के अंत में, ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र के JBKSS/JLKM के भावी प्रत्याशी के रूप में सुनील कुमार महतो के नाम पर विचार किया गया। सुनील कुमार महतो, जो ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र के संस्थापक सदस्य (छात्र युवा मोर्चा) हैं, उन्हें एक स्वच्छ, ईमानदार, जुझारू, और राजनीतिक रूप से अनुभवी समाजसेवी के रूप में पहचाना गया है। साथ ही, उन्हें झारखंड आंदोलन के दौरान भ्रष्टाचार के खिलाफ आमरण अनशन करने और दोषियों पर कार्रवाई कराने में उनकी अहम भूमिका के लिए भी सम्मानित किया गया। 

बैठक में सुनील कुमार महतो को JBKSS/JLKM के भावी प्रत्याशी के रूप में आगे बढ़ाने पर गंभीरता से विचार किया गया और सभी कार्यकर्ताओं ने उन्हें समर्थन देने का आश्वासन दिया।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--