--ADVERTISEMENT--

जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी ने रक्षाबंधन पर मनाई स्नेह की डोर, बहनों से बंधवाई राखी


जमशेदपुर : रक्षाबंधन का पर्व हर साल स्नेह, प्रेम, और भाई-बहन के अटूट रिश्ते को और भी मजबूत करता है। इस पावन अवसर पर जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी ने अपने विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों का दौरा किया और बहनों से राखी बंधवाकर स्नेह की डोर को और भी प्रगाढ़ किया। उन्होंने बहनों को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दीं और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। 

विधायक मंगल कालिंदी ने सबसे पहले बिरड़ा क्षेत्र की दीदी तिलोत्तमा कालिंदी के यहां पहुंचकर उनसे राखी बंधवाई। इस अवसर पर उन्होंने तिलोत्तमा दीदी को रक्षाबंधन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देते हुए आशीर्वाद प्राप्त किया। इसके बाद, पटमदा के पाइचाडीह में बहन किरण देवी ने विधायक को राखी बांधी। विधायक ने उन्हें शुभकामनाएं दीं और उनके जीवन में सुख-समृद्धि की कामना की।

हलुदबनी के पंचायत समिति सदस्य स्वप्ना बेरा से भी विधायक मंगल कालिंदी ने राखी बंधवाई और इस पर्व की महत्ता पर प्रकाश डालते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। परसुडीह भाटा बस्ती की निवासी शांति लोहार ने भी विधायक को राखी बांधी। इस मौके पर विधायक ने शांति लोहार को बधाई देते हुए उनके परिवार की खुशहाली की कामना की।

लोको कॉलोनी की निवासी बहन बबीता करूवा ने भी रक्षाबंधन के इस पावन पर्व पर विधायक मंगल कालिंदी को राखी बांधी। विधायक ने बबीता करूवा को रक्षाबंधन की बधाई दी और उनके सुखमय जीवन की कामना की। इसके साथ ही, गोविन्दपुर क्षेत्र की बहन ममता गोप और मीना देवी ने भी विधायक को राखी बांधकर अपना स्नेह प्रकट किया। विधायक ने उन्हें शुभकामनाएं दीं और उनके परिवार की खुशहाली की प्रार्थना की।

इस अवसर पर विधायक मंगल कालिंदी ने कहा कि रक्षाबंधन केवल एक त्योहार नहीं, बल्कि बहनों और भाइयों के बीच के रिश्ते की पवित्रता का प्रतीक है। यह त्योहार हमें एक-दूसरे के प्रति प्रेम, स्नेह और सुरक्षा का वचन याद दिलाता है। उन्होंने कहा कि यह पर्व हमारे समाज में एकता और भाईचारे की भावना को भी मजबूत करता है। 

विधायक मंगल कालिंदी ने अंत में कहा कि वह सदैव अपने क्षेत्र की बहनों के साथ खड़े रहेंगे और उनकी सुरक्षा और सम्मान के लिए तत्पर रहेंगे। उन्होंने सभी को रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं और इस पावन पर्व को पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाने का संदेश दिया।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--