--ADVERTISEMENT--

आईपीएल एंकर प्रियंका तिवारी की बर्थडे पार्टी में पहुंचे कई सेलेब्रिटीज़


मुंबई (अनिल बेदाग) : आई पी एल एंकर और सोशलिस्ट प्रियंका तिवारी का जन्मदिन मुम्बई में ग्रैंड लेवल पर मनाया गया। इस बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुई, यह समारोह बांद्रा के नेक्स्ट डोर में मनाया गया। प्रियंका तिवारी ने इस अवसर पर करीम मोरानी, ज़ारा मोरानी सहित अपने कई दोस्तों और शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा किया।  फ़िल्म और टीवी जगत के कई कलाकार और निर्देशकों ने प्रियंका तिवारी की पार्टी में अपनी उपस्थिति दर्ज की। मोहम्मद मोरानी, लक्की मोरानी, ऎक्टर ताहा शाह, फैशन डिजाइनर रेहान शाह, निवेदिता बसु और करण  मेहरा सहित कई मेहमान हाजिर रहे।


प्रियंका तिवारी इस वर्ष कई प्रोजेक्ट लेकर आ रही हैं। साथ ही वह एक रियलिटी शो में भी नज़र आ सकती हैं।

इस मौके पर बेहद खुश और उत्साहित प्रियंका तिवारी ने अपने जबरदस्त हिट म्युज़िक वीडियो "लाइन मारती है" का ज़िक्र भी किया जिसे 5.9 मिलियन व्यूज मिले हैं। शानदार केक काटकर प्रियंका तिवारी ने मस्ती, डांस और म्युज़िक भरी शाम को और भी हसीन व यादगार बना दिया। उन्होंने कहा कि आज बर्थडे के दिन मैं काफी इमोशनल हूँ। लगभग एक साल के बाद मीडिया से रूबरू हुई हूँ।  मैं पेरिस यूरोप में थी लेकिन अपना बर्थडे मुम्बई में अपने खास दोस्तों के साथ मनाने का सोचा। श्रावन का पावन महीना चल रहा है, सोमवार था तो मैं सबसे पहले मंदिर गई, हर हर महादेव। मैं क्वालिटी वर्क में विश्वास रखती हूं क्वांटिटी पर नहीं। एक वेब सीरीज़ और एक शो पाइपलाइन में है।"

प्रियंका तिवारी ने बचपन में स्कूल में दो टाफियां बांटने की यादों को भी ताज़ा किया। वह अपना बर्थडे हर साल एक फेस्टिवल की तरह सेलिब्रेट करती हैं। जब इंडिया ने वर्ल्डकप जीता था और मुम्बई में परेड निकली थी तो वानखेड़े स्टेडियम में मैं भी मौजूद थी और उन लम्हों को खूब उत्सव के रूप में मनाया। 

प्रियंका तिवारी ने कहा कि बॉलीवुड में हर कोई को एक मौका तो मिलता है लेकिन उसके बाद का सफर आपकी प्रतिभा और इंडस्ट्री में आपके सम्बन्धों पर निर्भर करता है। जिसको जितना मिला उतने में खुश रहना चाहिए न कि कुछ बड़ा हासिल करने के चक्कर मे गलत मार्ग पर चल दें।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--