--ADVERTISEMENT--

विधायक ने गोबरघुसी पंचायत का किया सघन दौरा, समस्याओं के समाधान का आश्वासन

Patamda: जुगसलाई विधायक मगंल कालिंदी ने बुधवार को पटमदा की गोबरघुसी पंचायत के विभिन्न गांवों का सघन दौरा किया। उन्होंने सबसे पहले सारी टोला पांडूकोचा में ग्रामीणों के साथ घंटों बैठक की। बैठक में मौजूद ग्रामीणों में सरोज सिंह, धनंजय सिंह, विशंबर सिंह, नटवर सिंह, गोविंद सिंह, कालीपद सिंह, विजय सिंह व भवतारण सिंह आदि ने सड़क निर्माण एवं बिजली की अनियमित आपूर्ति के संबंध में बताते हुए समाधान की मांग की। मौके पर विधायक ने डेढ़ किमी सड़क ग्रामीण पथ निर्माण कार्य योजना के तहत जल्द से जल्द स्वीकृत कराने का आश्वासन दिया एवं बिजली की समस्या का समाधान भी जल्द करने का आश्वासन देते हुए विभागीय अधिकारियों से बात की। 

कुछ ग्रामीणों द्वारा हरि मंदिर निर्माण के लिए सहयोग करने की मांग करने पर आर्थिक सहायता भी की। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में पहली बार वोट लेने के बाद कोई विधायक यहां पहुंचे हैं, अपने बीच विधायक को पाकर खुशी हो रही है। इसके बाद तिलाईतांड़ स्कूल में शिक्षकों की कमी के बारे में विभागीय अधिकारियों से बात करते हुए समाधान का आश्वासन विधायक ने दिया। गोबरघुसी पंचायत मंडप में मुख्यमंत्री मंईयां सम्मान योजना के आवेदन को पहुंचीं महिलाओं से विधायक ने बात की। 

यहां के आंगनबाड़ी केंद्र में सेविका, सहायिका व बच्चों से मिलकर पोषाहार की जानकारी ली। जबकि गोबरघुसी उत्क्रमित उच्च विद्यालय में विद्यार्थियों द्वारा भवन की कमी बताए जाने पर वहां भवन निर्माण की स्वीकृति दिलाने का आश्वासन दिया एवं मध्याह्न भोजन का निरीक्षण किया साथ ही विधायक जी बोड़ाम के लिए रवाना होकर बोड़ाम प्रखंड अंतर्गत माधवपुर पंचायत के दुबराजपुर गांव में विगत सात दिनों से ट्रांसफार्मर खराब था जिसकी जानकारी स्थानीय लोगो ने दी।

 तुरंत संज्ञान में लेते हुए बिजली विभाग के अधिकारियों से बात कर ट्रांसफार्मर बदली करवा कर आज दूसरा ट्रांसफार्मर लगवाया और खुद वहां पहुंचकर फीता काटकर नए ट्रांसफार्मर का विधिवत उद्धघाटन किया माधवपुर पंचायत के दुबराजपुर गांव में 400 फिट रईलु महतो के घर से घोलटू सिंह सरदार के घर तक P C C पथ निर्माण कार्य का शिलान्यास भी किया।दौर के क्रम में विधायक के साथ प्रतिनिधि चन्द्रशेखर टुडू, झामुमो नेता सुभाष कर्मकार, प्रखंड अध्यक्ष अश्विनी महतो, सुफल टुडू, कांग्रेस नेता विश्वामित्र दास आदि शामिल थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--