--ADVERTISEMENT--

गोविंदपुर दुर्गा बाड़ी में सावन महोत्सव मिलन समारोह में शामिल हुए विधायक

महिलाओं के लिए सावन मिलन समारोह त्योहार एवं उत्सव जैसा होता है : मंगल कालिंदी 


जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र के गोविंदपुर दुर्गा बाड़ी में सावन महोत्सव मिलन समारोह का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी उपस्थित हुए। इस मौके पर महिला समिति की ओर से रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसका महिलाओं ने खूब लुफ्त उठाया।महिलाओं के लिए मॉडलिंग का भी आयोजन किया गया था जिसमें खुशी कुमारी विजेता हुई जिसे विधायक ने सम्मानित किया। महिलाओं ने बताया कि पिछले वर्ष भी यहां पर विधायक जी के सहयोग से सावन महोत्सव मिलन समारोह का आयोजन किया गया था इस वर्ष भी विधायक के सहयोग से भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया और अगले वर्ष भी इससे और भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. 

इस मौके पर विधायक ने कहा कि भगवान शिव की भक्ति के लिए सावन का महीना अत्यंत पावन होता है। महिलाओं के लिए सावन मिलन समारोह त्योहार एवं उत्सव जैसा होता है। इसमें महिलाएं भगवान शिव की पूजा पूरी श्रद्धा के साथ करती हैं.. कार्यक्रम में शामिल होने पर महिलाओं द्वारा विधायक को पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया गया.

कार्यक्रम में जमशेदपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी सुधा वर्मा, जिला परिषद डॉक्टर पारितोष सिंह, पूर्व जिला परिषद सदस्या सुनीता साह, झामुमो नेता समीर दास, रजनी दास, कांता देवी, मीना देवी, सबिता देवी, बुलबुल दास, ज्योति कुमारी, कविता देवी, रूमा तिवारी, प्रिया झा, आशा देवी, अनिता सिंह, और हजारों की संख्या में महिलाएं उपस्थित थी.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--