--ADVERTISEMENT--

सीएम हेमंत के फूफुरे भाई कपूर बागी का हालचाल जानने पहुंचे विधायक सबिता


चांडिल - झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के फुफेरे भाई और पूर्व मुख्यमंत्री दिशोम गुरु शिबू सोरेन के भांजा सामाजिक कार्यकर्ता कपूर टुडू उर्फ कपूर बागी की कुछ दिन पहले तबीयत बिगड़ने से जमशेदपुर के  टीएमएच अस्पताल में इलाज चल रहा था।दो दिन पहले स्वास्थ में सुधार होने से अस्पताल से छुट्टी मिलने से बर्तमान अपने निवास चाकूलिया में है। सूचना पर झामुमो के ईचागढ़ विधायक सविता महतो  उनके आवास चाकूलिया के कन्याडुवा पहुंच कर काफी समय उनके परिवार से मिलकर  बातचीत किया और  कपूर बागी की बर्तमान स्वास्थ्य की जानकारी ली। 

उनकी जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।इस दौरान केंद्रीय सदस्य काबलू महतो,चांडिल मध्य के जिला पूर्व जिला पार्षद ओम प्रकाश लायेक, झामुमो के चांडिल प्रखंड अध्यक्ष कृष्ण किशोर महतो मौजूद थे। बता दे की कपूर बागी  लंबे समय से रक्तचाप  की बीमारी से ग्रसित हैं। चिकित्सकों ने बताया कि रक्तचाप  बढ़ने के कारण उनके किडनी में अशर  पड़ा है।जिसके  कारण उन्हें एक वार  ब्रह्मानंद अस्पताल में डायलिसिस भी किया गया है। 

कि़डनी की बीमारी से दो भाई की हो चुकी है मौत


विदित हो कि  कपूर बागी के छोटे भाई अनुप टुडू का 24 जून की रात इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी थी। वे भी लम्बे समय से  किडनी की बीमारी से जुझ रहे थे। उनका भी डायलिसिस चल रहा था। इसके दो वर्ष पूर्व उनके मंझले भाई किशोर टुडू की भी किडनी की बीमारी के कारण देहांत हो चुका है।तीन भाईयों में कपूर बागी सबसे बड़े हैं।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--