ओला इलेक्ट्रिक की मोटरसाइकिल सेगमेंट में एंट्री

तीन नई मोटरसाइकिलें लॉन्च


मुंबई (अनिल बेदाग): भारत को एक वैश्विक ईवी और नई ऊर्जा केंद्र बनाने के अपने दृष्टिकोण को आगे बढ़ाते हुए, ओला इलेक्ट्रिक ने आज पहली तिमाही से रोडस्टर, रोडस्टर एक्स और रोडस्टर प्रो के लॉन्च के साथ इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल सेगमेंट में प्रवेश की घोषणा की। FY2026 के बाद सेल्स को अपने वाहनों में एकीकृत करने की भी घोषणा की।


आयोजित लॉन्च प्रोग्राम में बोलते हुए, ओला इलेक्ट्रिक के संस्थापक और सीएमडी भाविश अग्रवाल ने कहा, “आज, भारत के बाजार में मोटरसाइकिलें शामिल हैं और इस सेगमेंट में ओला के प्रवेश से भारतीय 2W में ईवी की पहुंच में और तेजी आएगी। हम पहले से ही स्कूटर सेगमेंट में ईवी को अपनाने में तेजी लाने में सफल रहे हैं और अपने भविष्य के उत्पाद पोर्टफोलियो के साथ, अब हम अपनी मोटरसाइकिलों के माध्यम से ईवी सेगमेंट में पैठ बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। अगले साल की शुरुआत में हमारे वाहनों में हमारे सेल के एकीकरण के साथ, हम पूरे भारत में बड़े पैमाने पर ईवी को अपनाने के लिए एक नई रणनीति बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। 

मोटरसाइकिल पोर्टफोलियो सेगमेंट में ईवी को सुपरचार्ज किया जाएगा 
ओला इलेक्ट्रिक ने मोटरसाइकिलों की अपनी बिल्कुल नई रोडस्टर श्रृंखला - रोडस्टर, रोडस्टर एक्स और रोडस्टर प्रो के लॉन्च की घोषणा की। स्केलेबल, मॉड्यूलर, एकीकृत ओला मोटरसाइकिल प्लेटफॉर्म पर निर्मित, मोटरसाइकिल एक न्यूनतम, भविष्यवादी और अखंड डिजाइन भाषा का उपयोग करती है। . इसके अतिरिक्त, ओला इलेक्ट्रिक ने अपने दो आगामी मॉडल, स्पोर्टस्टर और एरोहेड का पूर्वावलोकन किया है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

RECOMMENDATION VIDEO 🠟