--ADVERTISEMENT--

आहारबांध के शिव मंदिर में श्रावण महीने के पांचवें रविवार पर बालक भोजन सह भंडारा कार्यक्रम आयोजित


बंदगांव : कराईकेला पंचायत के सुप्रसिद्ध आहारबांध के आहार बाबा शिव मंदिर में श्रावण महीने के पांचवें रविवार के अवसर पर आहार बांध आखाड़ा समिति 64 मौजा कराईकेला के सौजन्य से बालक भोजन सह भंडारा कार्यक्रम आयोजित किया गया.इसके पूर्व भगवान शिव की विधिवत रूप से पूजा अर्चना की गई. इसके उपरांत भक्तों के बीच प्रसाद का वितरण किया गया. जिसमें मुख्य अतिथि समाजसेवी डॉ विजय सिंह गागराई उपस्थित थे. मौके पर उन्होंने कहा कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी श्रावण माह के अवसर पर शिव मंदिर में भक्तों की काफी भीड़ लगती है. 

यहां भव्य रूप से भगवान शिव की पूजा की जाती है.भक्तों के बीच प्रसाद का वितरण किया जाता है एवं भंडारा का आयोजन होता है.उन्होंने कहा कि यहां के शिव मंदिर में भक्तों को काफी आस्था है. यहां प्रत्येक साल सावन एवं महाशिवरात्रि में भक्तों की काफी भीड़ रहती है. उन्होंने कहा यहां विशाल कार्यक्रम होता है जो कि काफी अच्छा है. यहां भक्तों का काफी आस्था है.जिस कारण प्रत्येक श्रावण महीना में सैकड़ों की संख्या में भक्तगण आते हैं.

यहां पांच देवी देवता का मंदिर है.जिस कारण यहां का मंदिर काफी प्रसिद्ध है. भंडारा में सैकड़ों भक्तों ने प्रसाद ग्रहण किया.कार्यक्रम को सफल बनाने में आहार बांध आखाड़ा समिति 64 मौजा अध्यक्ष बाबा नाथ सारंगी ,तुलसी महतो,शम्भू महापत्रो,विवेक मिश्रा उर्फ बिट्टू मिश्रा ,रतन साहू,विदेशी नायक,करम सिंह महतो ,रिंकू गुप्ता, सरवन नायक, पूर्व मुखिया राजेंद्र मेलगंडी,अभिलाष सारंगी,प्रशांत साहू,लोकनाथ सारंगी समेत सैकड़ों भक्तगण उपस्थित थे.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--