कांग्रेस के प्रति लोगों का रुझान और अधिक देखने को मिला : लहिंगक़ीम हॉकिप सिंहनईसुई


चाईबासा : महिला कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव सह प०सिंहभूम जिला की पर्यवेक्षक लहिंगक़ीम हॉकिप सिंहनईसुई प०सिंहभूम जिला में महिला कांग्रेस की साख को और अधिक मजबूत बनाने को लेकर लगातार प्रयासरत है ।

राष्ट्रीय महिला कांग्रेस के आवश्यक दिशा निर्देश पर पर्यवेक्षक लहिंगक़ीम हॉकिप सिंहनईसुई विगत कई दिनों से प०सिंहभूम जिला के अठारह प्रखंड और दो नगर क्षेत्र में महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष नीतिमा बारी के साथ दौरा कर क्षेत्र की वर्तमान वस्तु स्थिति से अवगत हुई है तथा मूलभूत सुविधाओं से संबंधित समस्याओं के निस्तारण हेतु यथोचित पहल भी की है ।
वहीं उन्होंने सभी प्रखंडों तथा नगर में महिला कांग्रेस की प्रखंड अध्यक्ष तथा कमिटी के पदाधिकारीयों संग बैठक भी की है । 

लहिंगक़ीम हॉकिप सिंहनईसुई  ने कहा कि महिला कांग्रेस द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से प्रखंड तथा नगर अध्यक्षों से मुलाकात होती रहती है, लेकिन उनके आवास पहुंच परिजनों से मिलना एवं उनके सुख-दुख को साझा करना सुखद अनुभूति प्रदान करती है। ऐसे कार्यक्रमों से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में आत्मबल का संचार भी होता है और उनके मनोबल में वृद्धि होती है। यह कार्यक्रम जिलों में समय-समय पर चलता रहेगा। उन्होंने कहा कि दौरा के क्रम में स्थानीय लोगों का रुझान भी कांग्रेस के प्रति देखने को मिला है जोकि आगामी विधानसभा चुनाव का दिशा तय करेगी । कांग्रेस के प्रति क्षेत्र के स्थानीय लोगों का विश्वास भी और अधिक बढ़ा है
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--