--ADVERTISEMENT--

साउथ कोरिया के सियोल में होने वाले होमलेस वर्ल्ड कप फुटबॉल प्रतियोगिता में चयनित होने पर समाजसेवी डॉ. विजय सिंह गागराई से मिले खिलाड़ी

चक्रधरपुर : साउथ कोरिया के सियोल में होने वाले होमलेस वर्ल्ड कप फुटबॉल प्रतियोगिता के लिए चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र के ईटोर पंचायत स्थित पारिया गांव के गुमान गुंदुवा व खरसावां विधानसभा क्षेत्र के सोनोरो गांव निवासी नंदलाल पूर्ति का चयन हुआ है.इसे लेकर दोनों फुटबॉल खिलाड़ियों ने शनिवार को पीपुल्स वेल्फेयर एसोसिएशन के सचिव डॉ. विजय सिंह गागराई से मुलाकात की.जहां दोनों खिलाड़ियों ने अपने चयन संबंधित जानकारियां डॉ. विजय सिंह गागराई को दी.साथ ही बताया कि इस प्रतियोगिता के लिए 10 से लेकर 18 सितंबर तक नागपुर में कैंप आयोजित की जाएगी.

इसके बाद 19 सितंबर को प्रतियोगिता में खेलने के लिए 19 सितंबर को दिल्ली से सियोल के लिए रवाना होंगे.वहीं 21 से 28 सितंबर तक साउथ कोरिया के सियोल में होने वाले वर्ल्ड कप प्रतियोततिा में भाग लेंगे.दोनों खिलाड़ियों का चयन होमलेस वर्ल्ड कप फुटबॉल प्रतियोगिता में होने पर समाजसेवी डॉ. विजय सिंह गागराई ने खुशी जाहिर की.साथ ही दोनों खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी.

उन्होंने कहा कि हमारे क्षेत्र के युवा देश-विदेश में अपनी पहचान बना रहे हैं.खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने में वे शुरु से ही प्रयासरत है और यह हमेशा जारी रहेगा.खासकर फुटबॉल खेल के खिलाड़ियों को फुटबॉल, जर्सी इत्यादि उनके द्वारा प्रदान किये जाते रहे हैं, ताकि क्षेत्र के खिलाड़ी आगे बढ़ सकें.उन्होंने कहा कि दोनों खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में जीत दर्ज कर हमारे क्षेत्र, राज्य व देश का नाम रौशन करें.उन्होंने कहा कि हमारी संस्था की ओर से जो भी सहयोग होगा मैं करुंगा.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--