--ADVERTISEMENT--

कुम्हार समाज की समस्याओं पर चर्चा हेतु प्रजापति विकास संघ ने आयोजित की सामाजिक सभा

जमशेदपुर : प्रजापति विकास संघ के तत्वावधान में कुम्हार समाज के उत्थान और अन्य स्थानीय समस्याओं के निराकरण हेतु एक सामाजिक सभा का आयोजन किया गया। यह सभा सोपोडेरा स्थित महावीर उत्सव भवन में सम्पन्न हुई। इस आयोजन में प्रजापति समाज के सैकड़ों महिलाएँ और पुरुष उपस्थित थे।

सभा के मुख्य अतिथि और स्थानीय विधायक माननीय श्री मंगल कालिंदी जी का संघ के अध्यक्ष ने गुलदस्ता भेंटकर और शाल ओढ़ाकर स्वागत किया। प्रजापति विकास संघ के पदाधिकारियों ने विधायक जी के समक्ष संघ द्वारा किये जा रहे सामाजिक कार्यों का विस्तृत वर्णन प्रस्तुत किया। विधायक जी ने संघ के कार्यों की सराहना करते हुए समाज को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया। साथ ही, प्रजापति समाज के विकास हेतु भवन निर्माण में पूर्ण सहयोग प्रदान करने का वादा किया।

इस सभा में झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के कई स्थानीय नेता जैसे श्री भरत सिंह, श्री जीतेन्द्र सिंह और श्री मिथुन चक्रवर्ती भी शामिल हुए। प्रजापति विकास संघ के संस्थापक और वरिष्ठतम सदस्य श्री भुनेश्वर प्रजापति और श्री परन पंडित की उपस्थिति ने आयोजन की गरिमा बढ़ाई।

सभा का सफल संचालन श्री विश्वनाथ प्रजापति ने किया। अध्यक्ष श्री रामस्वरूप प्रसाद ने धन्यवाद ज्ञापन प्रस्तुत किया। आयोजन को सफल बनाने में श्री नकुल पंडित, श्रीराम प्रसाद, श्री कृष्णा पंडित, श्री राजू प्रसाद, श्री सुरेन्द्र पंडित, श्री प्रमोद प्रसाद, श्री शिव प्रसाद, धनंजय कुमार और प्रजापति विकास मंच के सदस्यों ने बहुमूल्य योगदान दिया।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--