28 अगस्त 2024 को बंद माइन्सों को खोलने की मांग पर जनसभा की तैयारी

मुख्यमंत्री जी विधानसभा चुनाव पूर्व किए वादे कब पूरे होंगें?: गीता कोड़ा
जनता हैरान परेशान है इंतजार की लम्हा कब खत्म होगी?: भाजपा


चाईबासा : पूर्व सांसद गीता कोड़ा ने आज नोवामुन्डी प्रखंड के नोवागांव, पान्ड्राशाली और अन्य दर्जन भर गांवों का दौरा किया। भारतीय जनता पार्टी के बैनर तले "घंटा बजाओ सरकार जगाओं" कार्यक्रम को लेकर दौरे के दौरान, उन्होंने हेमंत सरकार की जनविरोधी नीतियों को उजागर किया और बंद माइन्सों को खोलने की मांग की। श्रीमती कोड़ा ने बताया कि माइन्सों के पुनरारंभ से सभी वर्गों को रोजगार मिलेगा, क्षेत्रीय विकास होगा, और गांवों का समग्र उत्थान होगा। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को इस संबंध में कई बार आग्रह किया गया है, लेकिन अभी तक कोई सकारात्मक पहल नहीं की गई है। रोजगार के अभाव में क्षेत्र से  लगातार पलायन हो रहा है लोग अभाव में जी रहे हैं।

दूसरी ओर झारखंड मुक्ति मोर्चा जैसी पार्टियों नहीं चाहती कि माइंस खुले और विकास हो तथा यहां के लोगों को रोजगार मिले, हेमंत सरकार के पास कहने को कुछ भी नहीं है नित्य झूठे वादों  का झुनझुना जनता को पकड़ा देते हैं, जबकि माइंस खुल जाने से यहां के लोगों को दूसरे जगह काम खोजने जाने का आवश्यकता ही नहीं पड़ेगा, माइंस में काम मिल जाने पर खुद कमा कर अपना परिवार चला सकते हैं।


झारखंड मुक्ति मोर्चा के स्थानीय जनप्रतिनिधि को क्षेत्र की जनता से कोई मतलब नहीं है, 5 साल के शासनकाल में किसी को भी रोजगार उपलब्ध नही करा पाये, वह नहीं चाहते कि क्षेत्र में विकास हो जनता जागरुक हो, चुनाव के समय झूठ बोलकर के और बरगलाकर चुनाव जीते और जीतने के बाद जनता को भूल जाते हैं, जनता को भी इनके छलावे में नहीं आना चाहिए, अपनी हक की लड़ाई खुद लड़ने के लिए आगे आना चाहिए।
 

"घंटा बजाओ सरकार जगाओं"
इस मुद्दे पर व्यापक चर्चा के लिए 28 तारीख दिन बुधवार को बड़ाजामदा में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया जाएगा, जिसमें इन मुद्दों को प्रमुख रूप से रखा जाएगा। क्षेत्र के तमाम जनता,कार्यकर्ताओं एवं मीडिया के मित्रों से अपील है कि, जनहित के मुद्दे पर एकत्रित होकर बंद पड़े खदान खुलवाने के लिए एवं जनता के हक,अधिकार और रोजगार के लिए, हेमंत सरकार को जगाने के लिए, अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--