मारवाड़ी सम्मेलन चाईबासा शाखा के सत्र 2024–26 के लिए अध्यक्ष पद के लिए निर्विरोध घोषित हुए रमेश खिरवाल

चाईबासा: मारवाड़ी सम्मेलन चाईबासा शाखा के सत्र 2024–26 के लिए चुनावी कार्यक्रम स्थानीय रुंगटा मैरेज हाउस में आज संध्या रखा गया। 
शाखा की पुर्व में हुई बैठक में चुनाव प्रक्रिया हेतु पुरुषोत्तम शर्मा को मुख्य चुनाव पदाधिकारी बनाया गया, वही मुख्य चुनाव पदाधिकारी ने अपने सहायक चुनाव पदाधिकारी के रुप में अनिल मुरारका का चयन किया गया। चुनाव पदाधिकारी के द्वारा दिनांक 24 अगस्त संध्या 4 बजे तक सत्र 2024-26 के अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशियों के नामांकन पत्र जमा करने कि समय सीमा तय की गयी थी, तथा 25 अगस्त को चुनाव प्रक्रिया संध्या 4 बजे से रुंगटा मैरेज हाउस में आयोजित की गयी। 

मुख्य चुनाव पदाधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा द्वारा स्वागत संबोधन के साथ चुनाव की नियमावली व विधि की जानकारी उपस्थित सदस्यों को दी तदुपरांत चुनाव प्रक्रिया प्रारंभ की, जिसमें कहा कि बहुत सदस्यों ने अध्यक्ष पद के लिए बात किया परंतु मारवाड़ी सम्मेलन चाईबासा शाखा के सत्र 2024 -26 के लिए एक नामांकन आया है। शाखा के वर्तमान अध्यक्ष रमेश खिरवाल ने अपना नामांकन दाखिल किया है, चुंकि प्राप्त नामांकन पत्र एक ही आया और चुनाव पदाधिकारी के द्वारा जाँच के उपरांत वैध पाया गया,  जिससे कि मारवाड़ी सम्मेलन चाईबासा शाखा के सत्र 2024-26 के लिए रमेश खिरवाल निर्विरोध पुनः शाखा अध्यक्ष चुने। 

सहायक चुनाव पदाधिकारी अनिल मुरारका ने अपने संबोधन में नये नेतृत्व रमेश खिरवाल का समस्त सदस्यों से तन मन धन के साथ सहयोग करने की अपील की। शाखा के नव निर्वाचित अध्यक्ष रमेश खिरवाल ने शाखा में सदस्यता विस्तार तथा चाईबासा के लिए नये जन उपयोगी कार्य करने में सदस्यों का सहयोग माँगा, चुनावी कार्यक्रम में सदस्यों द्वारा सदस्यता शुल्क प्रत्येक वर्ष एक हजार रुपए सदस्यों से लेने की बात पर चर्चा हुई, जिससे की संगठन और मजबूती से कार्य कर सके। सदस्यता शुल्क आम बैठक में पारित होना है। 

झारखंड प्रांतीय मारवाड़ी सम्मेलन के उपाध्यक्ष राजकुमार मुँधडा ने धन्यवाद ज्ञापन दिया तथा सदस्य जोड़ने व संगठन को मज़बूत करने का आग्रह किया। चुनावी कार्यक्रम में मुख्य चुनाव पदाधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा, सहायक चुनाव पदाधिकारी अनिल मुरारका, झारखंड प्रांतीय मारवाड़ी सम्मेलन के उपाध्यक्ष राजकुमार मुँधडा नव निर्वाचित अध्यक्ष रमेश खिरवाल, रामस्वरुप अग्रवाल, अशोक विजयवर्गी, श्याम गोयंका, शम्भु दयाल अग्रवाल , पवन चाण्डक, धीरज अग्रवाल, रुपेश अग्रवाल,पवन गर्ग, गौरीशंकर चिरानिया, संजय गर्ग, श्रवण खोवाला, शुभम शर्मा, 
शिव बजाज, राकेश कुमार बुधिया अजय बजाज, संजीव खिरवाल के अलावा सदस्यगण उपस्थित रहें ।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--