--ADVERTISEMENT--

क्षेत्रीय प्रबंधक ने किया बैक का निरीक्षण, ग्रामीणों को दिया योजनाओं का जानकारी

ईचागढ़ - ईचागढ़ प्रखंड क्षेत्र के झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक टीकर शाखा का झारखण्ड राज्य ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक श्रीकांत कटारे ने निरिक्षण किया।

इस दौरान क्षेत्रीय प्रबंधक ने टिकर बाज़ार स्थित बैंक शाखा के अलावा टिकर ग्राम पंचायत में केसीसी कैंप में केसीसी रिन्यूअल के अलावा बैंक के कई लाभदायक योजनाएं जैसे पीएम इजीपी पीएम एफ एमइ, पीएम विश्वकर्मा ,उद्यमी दीदी आदि के बारे में ग्रामीणों, बैंक ग्राहकों और आम जनताओं को अवगत करवाया। साथ ही साथ क्षेत्रीय प्रबंधक ने लोगो को बैंक की बिमा योजनाएं जैसे जीवन ज्योति बिमा योजना, सुरक्षा बिमा योजना, पर्सनल एक्सीडेंटल इन्शुरन्स, अटल पेंशन योजना के बारे में भी जानकारी दिया। उन्होंने ये भी बताया की केसीसी योजना में इंटरेस्ट सबवेंशन के कारण उनक केसीसी लोन पर 0 प्रतिशत ब्याज दर लगेगा जिसका लाभ लोग केसीसी खाता में सही से लेन देन करके उठा सकते हैं। उन्होंने बैंक के ग्राहकों से बात कर उनकी समस्याओं से अवगत हुए एवं उनका समाधान भी लोगो को बताया। 

साथ ही कहा की बैंक का लक्ष्य लोगो को बेहतर सेवा मुहैय्या करवाना है। उन्होंने डिजीटल लेन देन को बढ़ावा देने को लेकर ग्राहकों को जागरूक करने व बैंक से ग्राहकों को लेन देन में सरल उपायों को अपनाने का सुझाव दिया। साथ ही बैंक से जुड़कर गरीब बच्चों के पढ़ाई के लिए गुरूजी स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड लोन सुविधा लेने की अपील उपस्थित ग्राहकों से की। मौके पर उपस्थित ईचागढ़ प्रमुख गुरुपादो मार्डी, मुखिया मेनका सिंह मुंडा समेत और भी कई वरिष्ठ महकमों को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित भी किया और ग्रामीण बैंक टिकर के शाखा प्रबंधक सूरज कुमार हलदर से काम काज को लेकर जानकारी ली। उन्होंने शाखा प्रबंधक को कई दिशा निर्देश भी दिया।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--