जगन्नाथपुर विधानसभा में बंद पड़ी आयरन ओर की माइंस को पुनः चालू करने के लिए, 28 अगस्त बड़ा जामदा में विशाल धरना प्रदर्शन कार्यक्रम को लेकर विभिन्न क्षेत्रों में चलाई जा रही है , जागरूकता अभियान

चाईबासा: जगन्नाथपुर विधानसभा क्षेत्र, अंतर्गत 30 से 40 आयरन ओर की बरसों से बंद पड़े माइंस को पुनः चालू करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भा.ज.पा.) द्वारा "घंटा बजाओ, सरकार जगाओं"" कार्यक्रम एक महत्वपूर्ण पहल की जा रही है। इस संदर्भ में, एक विशाल धरना प्रदर्शन कार्यक्रम बडाजामदा में 28 अगस्त को आयोजित किया जाएगा। जनसंपर्क अभियान के तहत आज गीता कोड़ा ने कहा कि ,लोकसभा चुनाव के पहले उनके द्वारा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से कई मंचों एवं कार्यक्रम में बंद खदानों को खुलवाने का अनुरोध किया गया था, परंतु झारखंड मुक्ति मोर्चा हेमंत सरकार की इच्छा शक्ति एवं नेतृत्व की कमी के कारण एक भी खदान नहीं खोला गया, फल स्वरुप यहां के लोग बेरोजगारी और पलायन को विवश है,सत्ता की खुमारी में सोई हेमंत सरकार को घंटा बजा कर नींद से जगाने का वक्त आ गया है, मुख्यमंत्री जी क्षेत्र की जनता की मांग है कि बंद पड़े खदान को शीघ्र खोलें।

इस अभियान की शुरुआत पूर्व मुख्यमंत्री मधुकोड़ा और पूर्व सांसद गीता कोड़ा द्वारा 22 से 27 तारीख तक पूरे विधानसभा क्षेत्र में रैली निकालकर ,नुक्कड़ सभा एवं जनसंपर्क की जा रही है । इस अवधि के दौरान, पूर्व सांसद गीता कोड़ा एवं पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा भारतीय जनता पार्टी के बैनर तले भाजपा कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी के सहयोग से क्षेत्रीय जन जागरूकता अभियान चला रहे हैं। उनके द्वारा किए जाने वाले कार्यक्रमों में क्षेत्रीय नागरिकों को आयरन ओर की माइंस के बंद होने के कारणों, इसके आर्थिक प्रभावों और पुनः चालू करने के संभावित लाभों के बारे में जानकारी दी जा रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री मधुकोड़ा और पूर्व सांसद गीता कोड़ा के नेतृत्व में चलाए जा रहे इस जागरूकता अभियान का उद्देश्य स्थानीय समुदाय को इस महत्वपूर्ण मुद्दे के प्रति सजग करना और उनके सहयोग से सरकार पर दबाव बनाना है, ताकि बंद पड़ी माइंस को पुनः चालू किया जा सके। इसके अलावा, यह अभियान लोगों को उनकी आर्थिक स्थिति सुधारने और क्षेत्रीय विकास को प्रोत्साहित करने के महत्व के बारे में भी अवगत कराएगा।

28 अगस्त को बड़ा जामदा में आयोजित धरना प्रदर्शन के दौरान हजारों की संख्या में लोगों के शामिल होने की संभावना है। यह प्रदर्शन इस क्षेत्र के नागरिकों की ओर से एक मजबूत संदेश हेमंत सोरेन सरकार को भेजेगा कि वे अपनी समस्याओं के समाधान के लिए गंभीर हैं और सरकार से त्वरित कार्यवाही की अपेक्षा रखते हैं।

भारतीय जनता पार्टी इस अभियान की सफलता की दिशा में क्षेत्रीय नागरिकों और मीडिया से सहयोग की अपेक्षा करते हैं ताकि एक सशक्त और प्रभावशाली आंदोलन को अंजाम दिया जा सके।बंद माइन्सों को खोलने के लिए 28 अगस्त को आयोजित बड़ाजामदा में विशाल जनसभा के लिए पूर्व सांसद श्रीमती गीता कोड़ा ने आज नोआमुंडी प्रखंड के आधा दर्जन ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान चलाया।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--