--ADVERTISEMENT--

लोढ़ाई जाते से टेबो तक जल्द शुरू होगा सड़क निर्माण कार्य : जोबा माझी

गुदड़ी के सिदमा में स्व. तुरी मुंडा मेमोरियल दो दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता में सांसद हुई शामिल


चक्रधरपुर : पश्चिमी सिंहभूम जिले के गुदड़ी प्रखंड के डारियो कमरोड़ा पंचायत अंतर्गत सिदमा स्कूल मैदान में स्व. तुरी मुंडा मेमोरियल दो दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में सांसद जोबा माझी उपस्थित रही। प्रतियोगिता में कुल 16 टीमों ने हिस्सा लिया। शनिवार को दूसरे दिन के खेल का उद्घाटन सांसद ने कुदाबुरु और आरडीएफसी बोबोंगा के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि सांसद जोबा माझी ने स्वर्गीय तुरी मुंडा के संघर्षों को याद करते हुए कहा जल, जंगल और जमीन पर अधिकार के लिए देवेंद्र माझी के साथ आंदोलन में शामिल रहे थे। 

उनके योगदान को माझी परिवार हमेशा याद रखेगा। जोबा माझी ने तुरी मुंडा के साथ आंदोलनकारी सागर बोयपाई, सागर भेंगरा को भी याद किया। सांसद ने ग्रामीणों को बताया कि गुदड़ी प्रखंड में विकास कार्यों को तेजी से आगे बढ़ाया जा रहा है। इस क्रम में लोढाई के जाते से बंदगांव प्रखंड के टेबो तक लगभग 27 किमी तक सड़क का निर्माण कार्य जल्द शुरू होने जा रहा है। 

इसके अलावा अन्य कार्य भी किये जा रहे है। मौके पर झामुमो के युवा नेता जगत माझी, गुदड़ी के प्रखंड बीस सूत्री कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति के अध्यक्ष रोलेन बरजो, झामुमो प्रखंड अध्यक्ष सुनील बुढ़, मुखिया सोहन माझी, महादेव मुंडा, तुरी बोदरा, बिरसा बोदरा, संजय बोदरा, पूर्व मुखिया रमाय बरजो, आकाश भेंगरा, दशरथ सिंह, लाल सिंह सोय, लोम्बा मुंडा, तुनिया बरजो, प्यारे लाल कालूंडिया समेत काफी संख्या में खेल प्रेमी और ग्रामीण उपस्थित रहे।।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--