--ADVERTISEMENT--

रोटारैक्ट क्लब ऑफ स्टील सिटी ने भविष्य के लीडर को आकार देने के लिए रोटारैक्ट पाठशाला का आयोजन किया

रोटारैक्ट क्लब ऑफ स्टील सिटी ने रोटरी क्लब ऑफ जमशेदपुर स्टील सिटी और रोटरी क्लब ऑफ जमशेदपुर दलमा के सहयोग से केरला समाजम मॉडल स्कूल में "रोटारैक्ट पाठशाला" का सफलतापूर्वक आयोजन किया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य नेतृत्व कौशल को बढ़ाना साथ ही सामुदायिक भावना को बढ़ावा देकर भविष्य के लीडर को आकार देना था।


विभिन्न क्लबों के कुल 85 रोटारैक्टर्स ने भाग लिया, जिसमें डीबीएमएस कॉलेज ऑफ एजुकेशन, करीम सिटी कॉलेज, अर्का जैन यूनिवर्सिटी, सोशल क्रू (एनएसयू), मिसेज केएमपीएम वोकेशनल कॉलेज, को-ऑपरेटिव बी.एड कॉलेज, एमजीएम मेडिकल कॉलेज, स्टील सिटी और कालीमाटी जमशेदपुर शामिल थे।

कार्यक्रम में पीडीजी रोटेरियन प्रतीम बनर्जी, रोटेरियन अंजनी निधि, रोटेरियन मनीष जैन, रोटेरियन अमिताभा बख्शी, रोटेरियन सिमरन सग्गू सहित कई प्रभावशाली वक्ता शामिल थे। मुरली मनोहर , डीआरआर आरटीआर रिंकू आरटीआर शेखर प्रत्येक वक्ता ने नेतृत्व, व्यक्तिगत विकास और सामुदायिक सेवा के महत्व पर बहुमूल्य अंतर्दृष्टि साझा की, जिससे युवा रोटारैक्टर्स को स्वयं से ऊपर उठकर सेवा की अपनी यात्रा जारी रखने की प्रेरणा मिली।


यह कार्यक्रम युवा लीडर के बीच नेटवर्किंग, सहयोग और विचारों के आदान-प्रदान के लिए एक उत्कृष्ट मंच के रूप में कार्य करता है। यह कार्यक्रम केरला समाजम मॉडल स्कूल की मदद से संभव हुआ। यह पहल जमशेदपुर में युवा लीडर के समर्पण को दर्शाती है, जो अपने समुदायों में सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--