--ADVERTISEMENT--

जयराम एफसी को पराजित कर एसके ब्रदर बना विजेता ,टेपासाई में तीन दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का हुआ समापन

सोनुआ : स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर देवांवीर पंचायत के संत जॉन्स स्कूल मैदान में मनीष ब्रदर्स के तत्वावधान में आयोजित तीन दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का समापन हो गया। खिताबी मुकाबला एसके ब्रदर राजनगर और जयराम एफसी के बीच खेला गया। जिसमें एसके ब्रदर की टीम विजयी रही। विजेता टीम को ट्रॉफी के साथ नब्बे हजार रुपये और उप विजेता टीम को ट्रॉफी के अलावा साठ हजार रुपये का पुरस्कार दिया गया। समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में सांसद जोबा माझी उपस्थित रही। 

फाइनल खेल से पहले सांसद समेत अन्य अतिथियों ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। प्रतियोगिता में तीसरा स्थान जूनियर टाइगर तीस हजार, चौथा स्थान लवली एफसी, पांचवा स्थान ब्लैक डायमंड और छठा स्थान पर रहे बम बम भोले सोनुवा की टीम को दस-दस हजार रुपये का पुरस्कार दिया गया। इसके अलावा मैन ऑफ द सीरीज सचिन हांसदा, मैन ऑफ द मैच बुधन सिंह हांसदा, बेस्ट गोलकीपर रंजीत हांसदा को घोषित किया गया।

 इस मौके पर मुख्य अतिथि सांसद जोबा माझी ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि आज के दौर में खेल के माध्यम से युवा कैरियर बना सकते है। कहा कि उनकी कोशिश रहती है कि ग्रामीण खेल प्रतिभाओं को आगे बढ़ाया जाए। इसके लिए सरकार के स्तर से भी प्रयास जारी है। उन्होंने मनीष ब्रदर्स की ओर से आयोजित प्रतियोगिता को ऐतिहासिक बताया। मालूम हो कि प्रतियोगिता में पूरे कोल्हान क्षेत्र से करीब 48 टीमों ने भाग लिया था। 

सांसद के अलावा समापन समारोह में जदयू जिलाध्यक्ष विश्राम मुंडा, मनीष लागुरी, गोइलकेरा बीस सूत्री कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति के अध्यक्ष अकबर खान, पूर्व मुखिया अमर सिंह चाकी, सोनुवा भाजपा के प्रखण्ड अध्यक्ष केदार नायक, दिनेश गुप्ता, आंद्रेस कोडाह, बागिया लागुरी, चंदन लागुरी, सिंगराय लागुरी, अमर सिंह हेम्ब्रम समेत काफी संख्या में खेलप्रेमी व ग्रामीण उपस्थित रहे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--