खेल दिवस पर विभिन्न खेलों के 9 खेल विभुतियों को सम्मानित करेगी खेल प्रेमी समिति

चाईबासा : पश्चिमी सिंहभूम खेल प्रेमी समिति के द्वारा मेजर ध्यानचंद के जन्म उत्सव खेल दिवस के अवसर पर स्थानीय रविंद्र भवन में 9 खेल विभुतियों को सम्मानित किया जाएगा। 29अगसत को शाम 4 बजे कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।यह जानकारी समिति के अध्यक्ष डी,के, बनर्जी ने पत्रकारों को दी। उन्होंने बताया कि सम्मानित होने वालों में फुटबॉल में चाइबासा के सुरेंद्र पुरती,क्रिकेट में चाइबासा के सुप्रियो फौजदार,हॉकी में मनोहरपुर के वरदान टोपनो ,योग में चाइबासा के मघुसुदन पाल ,वॉलीबॉल में चक्रघरपुर के कमलेश होता ,शतरंज में चाइबासा के नरेंद्र नाथ पांडे, एथलेटिक्स में चक्रघरपुर के आशीष दत्ता, बॉडीबिल्डिंग में चाईबासा के शिव कुमार शाही के अलावा मरणोपरांत बैडमिंटन में चाइबासा के स्वर्गीय प्रवल राय शामिल है। 

उन्होंने बताया कि सम्मान समारोह में अतिथि के रूप में पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर, उपविकाश आयुक्त संदीप कुमार मीणा, उघोगपति सह सामाज सेवी मुकुंद रूंगटा,राज कुमार शाह, जिला खेल पदाधिकारी रूपा रानी तिर्की, ओलम्पिक एसोसिएशन के अध्यक्ष नितिन प्रकाश,संत,विवेका स्कूल के राम अवतार अग्रवाल,डीपीएस स्कूल के दीपेन्द्र प्रसाद साव के अलावा जिले के सभी खेल संस्थाओं के अध्यक्ष और सचिव उपस्थित रहेंगे। 

उन्होंने बताया कि 60 साल के उपर के बुजुर्ग खिलाड़ी जो अपने समय में विभिन्न खेलों में अपना खेल का जौहर दिखा चुके हैं वैसे ही खिलाड़ियों का सम्मानित किया जा रहा है। इस से पूर्व पिछले साल भी उक्त कार्यक्रम का आयोजन किया गया था,जो झारखंड के लिए पहला अवसर था।इस अवसर पर समिति के आशीष बिरूवा,मतलूब आलम,गरदी मुंडा, जनक किशोर गोप, शुशील कुमार साव,मोअज्जम और सूर्य, कांत बोस उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--