--ADVERTISEMENT--

देश की प्रगति और समृद्धि का संकल्प लें : जोबा माझी

सांसद जोबा माझी ने आवासीय कार्यालय परिसर और सोनुवा में किया ध्वजारोहण

Chakradharpur : स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर गुरुवार को सिंहभूम की सांसद जोबा माझी ने चक्रधरपुर के पंप रोड स्थित अपने आवासीय कार्यालय परिसर और सोनुवा में हेम कॉम्प्लेक्स के समीप में ध्वजारोहण किया। इस मौके पर उन्होंने सिंहभूम सहित देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए स्वतंत्रता संग्राम में शहीद हुए क्रांतिकारियों को याद करते हुए अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। 

मौके पर कहा की हमें भाषा, क्षेत्र, धर्म और जाति के भेदभाव को मिटाकर अपने देश की प्रगति और समृद्धि के लिए एकजुट होकर काम करना चाहिए और अपनी सांस्‍कृति और सामाजिक मूल्‍यों को संजोकर रखना चाहिए। सांसद ने कहा हमें सत्यमेव जयते के संदेश पर चलकर अपने विचारों और कर्मों में सच्चाई और न्याय की अनिवार्यता को समझते हुए राष्ट्र और समाज के विकास में योगदान देने की आवश्यकता है। 

उन्होंने अपील करते हुए कहा स्वतंत्रता दिवस पर इस संकल्प को आत्मसात करें और भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करें। मौके पर झामुमो के युवा नेता जगत माझी, जिला बीस सूत्री कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति के उपाध्यक्ष दीपक प्रधान, सोनुवा प्रखंड अध्यक्ष सोहन माझी, बीस सूत्री प्रखंड अध्यक्ष अजीत माझी, हेमचंद महतो, फूलचंद जामुदा, सुरेश माझी, संतोष मिश्रा, दीपक माझी, संजय प्रधान, अजीत राउत समेत स्कूल बच्चे और ग्रामीण उपस्थित रहे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--